सिंधिया ने दिया दिग्गी को झटका, ज्योतिरादित्य के जारी किए लेटर में नहीं है दिग्विजय सिंह का नाम

2/23/2020 1:48:28 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश की सियासत में एक नया मोड़ सामने आया है। कांग्रेस से नाराज चल रहे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने टूर प्रोग्राम में दिग्विजय सिंह से मिलने का समय नहीं दिया है। दिग्गी राजा ने एक लेटर जारी कर कहा था कि 24 फरवरी को वे गुना के सर्किट हाउस में कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया से मुलाकात करेंगे। लेकिन अब सिंधिया के टूर प्रोग्राम में इस मुलाकात का कोई भी जिक्र नहीं है।



दिग्विजय सिंह के अनुसार 24 फरवरी को 1 बजकर 15 मिनट में सिंधिया से मुलाकात होनी थी, जिसके लिए दिग्विजय सिंह ने अपना टूर प्रोग्राम जारी किया। जिसमें इस बात का भी जिक्र था कि ये मुलाकात कुल 45 मिनट तक चलेगी। माना जा रहा है कि इस मुलाकात की सबसे अहम कड़ी राज्यसभा चुनाव हैं। मध्यप्रदेश में इस बार कांग्रेस को दो सीटें मिलने की उम्मीद है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और दिग्विजय सिंह दोनों ही नेता राज्यसभा के दावेदार माने जा रहे हैं।  लेकिन सिंधिया के टूर प्रोग्राम में दिग्गी से मिलने का कहीं भी जिक्र नहीं है।



बता दें कि दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच पहले कई बार कड़वाहट की खबरें सामने आती रही हैं। इन खबरों के बीच दोनों ही नेता सार्वजनिक रूप से मिलते हुए कम ही देखे जाते हैं। लेकिन अब जो मुलाकात होने की बात कही जा रही है, उसके पीछे बताया जा रहा है कि ये कोशिश विधायकों को एकजुट रखने के साथ दोनों नेता आपस में अपने गिले-शिकवे दूर करने के लिए की जा रही है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar