उज्जैन में राहुल गांधी पर बरसे ज्योतिरादित्य सिंधिया, बोले- मोहब्बत की दुकान में नफरत का सामान

11/11/2023 7:28:47 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया आज उत्तर विधानसभा सीट पर बीजेपी प्रत्याशी अनिल जैन के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। उन्होंने पिपलीनाका पर एक सभा को संबोधित करते हुए मंच से कहा कि उज्जैन से उनका और उनके परिवार का खून का रिश्ता है। उन्होंने वहां मौजूद लोगों को केंद्र की योजना से लेकर लाड़ली बहना योजना के बारे में भी बताया। साथ ही उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

तराना में सभा करने के बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया पिपलीनाका पहुंचे। यहां पर सांसद अनिल फिरोजिया, विधायक पारस जैन सहित अन्य नेताओं ने उनका स्वागत किया। मंच से सिंधिया पर कांग्रेस सहित कमलनाथ सरकार और राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। करीब 25 मिनट के भाषण में सिंधिया ने मोदी का 9 बार तो शिवराज सिंह चौहान का 3 बार नाम लिया। सिंधिया राजघराने से उज्जैन के संबंध और उज्जैन में किया विकास लोगों को गिनाए।

सिंधिया ने कहा कि हमारी विरासत को मुगलों ने जो सत्यानाश किया मेरे पूर्वजों ने उसे दोबारा स्थापित किया। सिंधिया ने राम मंदिर,पीएम आवास योजना,आयुष्मान कार्ड, प्रदेश में बिजली पानी और सड़कों के नाम पर बीजेपी को वोट देने की अपील की। सिंधिया ने कहा कि महाकाल लोक बनने के बाद शहर का विकास हुआ। एक तरफ झूठ-लूट की सरकार है। वो कहते हैं कि हमारे पास मोहब्बत की दुकान है, लेकिन इनकी दुकान में नफरत का सामान है। कांग्रेस के साथ धोखा और कमल के साथ मौका है।

meena

This news is Content Writer meena