ज्योतिरादित्य सिंधिया का BJP में शामिल होना कांग्रेसी कार्यकर्ताओं नहीं आया पसंद, जमकर की नारेबाजी, फूंका पुतला

3/11/2020 4:21:47 PM

भोपाल/इन्दौर: मध्य प्रदेश में ज्योतिरादित्य सिंधिया का अचानक से कांग्रेस से इस्तीफा देकर बीजेपी में शामल होना कांग्रेस समर्थकों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रहा है। प्रदेश के हर इलाके में सिंधिया के खिलाफ जुलूस निकाले जा रहे हैं। जहां उनके पुतले पर कालिख पोती जा रही है तो कहीं उनका पुतला फूंका जा रहा है।

वहीं इसी बीच खबर के मुताबिक भोपाल में विधायक आरिफ मसूद समर्थकों ने 6 नंबर बंगले पर लगी होली की शुभकामना होल्डिंग से ज्योतिरादित्य के फोटो को काट दिया है। वहीं उनके खिलाफ कड़ी नारेबाजी की गई है। जिनमें उन्होंने दादा मिले थे गोरों से, पोता मिला चोरों से शब्दों से नारेबाजी की है। वहीं इंदौर स्थित कांग्रेस कार्यालय में भी सिंधिया का पुतला फूंका गया है।

मंगलवार को सबको चौंकाते हुए सिंधिया ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया था। जिसके बाद से प्रदेश के अन्य इलाकों से सिंधिया समर्थकों के इस्तीफे की बाढ़ सी आ गई है। 6 मंत्रियों समेत कुल 22 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया है। जिससे प्रदेश के कमलनाथ सरकार पर संकट गहरा गया है। अभी की खबर के मुताबिक सिंधिया ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर ली है। जिससे कांग्रेस के समर्थकों में सिंधिया के खिलाफ काफी रोष है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh