ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बताया हार का कारण, सुनकर फूट-फूट कर रोने लगी महिला कार्यकर्ता

6/10/2019 9:46:52 AM

गुना: गुना से लोकसभा चुनाव हारने के बाद पहली बार पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया जिला कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों से मिले। चर्चा के दौरान उन्होंने चुनाव में हार का कारण बताते हुए कहा कि उनकी खुद की मेहनत में कमी थी इसलिए वे चुनाव हारे। यह सुनते ही सिंधिया के सामने बैठी महिला कार्यकर्ता फूट-फूटकर रोने लगी।



सिंधिया थके-थके से नजर आए
गुना में कार्यकर्ताओं से भेंट दौरान सिंधिया के चेहरे पर थकान साफ झलक रही थी। उन्‍होंने मंच पर पहुंचकर खुद अपने हाथ से तकिया उठाया और कार्यकर्ताओं के सामने जाकर बैठ गए। चर्चा के दौरान ज्योतिरादित्य का लोकसभा चुनाव में हार का दर्द छलक गया। सिंधिया ने कहा,' वे हार की समीक्षा करने के लिए गुना पहुंचे हैं और समीक्षा करने के बाद जल्द ही संगठन को भी दुरुस्त करेंगे।' उन्होंने खुद को पार्टी का सच्चा सिपाही बताया और कहा कि अपनी अंतिम सांस तक पार्टी के हितों के लिए जंग जारी रखेंगे।



सिंधिया ने बंद कमरे में पार्टी के कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव में हार के कारणों पर चर्चा की। इस मौके पर कैबिनेट मंत्री तुलसी सिलावट, महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी, श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया बंद कमरे के बाहर पहरा देते रहे।
आपको बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को भाजपा के डॉ. केपी यादव ने सवा लाख वोटों से हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में शिकस्त दी है।

 

meena

This news is meena