राहुल गांधी और अन्य नेताओं के श्रीनगर दौरे पर कैलाश विजयवर्गीय बोले, कांग्रेस कर रही राजनीति

8/25/2019 10:04:36 AM

भोपाल: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर और विपक्षी दलों के नेताओं के श्रीनगर दौरे को लेकर काफी आलोचना की है। कैलाश ने कहा कि देशहित के निर्णय में राजनीति नहीं की जानी चाहिए। उन्होंने कहा राहुल गांधी और विपक्ष जिस तरह से राजनीति कर रहे हैं, वह देशहित में नहीं है। कैलाश विजयवर्गीय ने पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर भी हमला बोलते हुए तंज कसा है।

राहुल गांधी पर हमला
बता दें कि जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने के बाद कांग्रेस पार्टी बौखलाई हुई है। कश्मीर घाटी की स्थिति का जायजा लेने के लिए श्रीनगर पहुंचे कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेताओं को प्रशासन ने शहर में जाने की अनुमति नहीं दी। अब इस पर सियासत शुरु हो गई है, जिसको लेकर कैलाश विजयवर्गीय ने राहुल गांधी पर हमला बोला है। बीजेपी नेता ने कहा कि राहुल गांधी और विपक्ष के अन्‍य नेता जिस तरीके की राजनीति कर रहे हैं, वह देशहित में नहीं है। बीजेपी महासचिव कैलाश ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, जवाहरलाल नेहरू ने जो गलती की थी, कांग्रेस भी उसी लाइन पर चलकर महापाप कर कर रही है।



ज्योतिरादित्य सिंधिया पर कसा तंज
कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र की जिम्मेदारी देने पर विजयवर्गीय ने तंज कसते हुए कहा कि उनकी क्षमता का महाराष्ट्र में भी पता लग जाएगा। जनता को बार-बार गलतफहमी में नहीं रखा जा सकता और अब लोगों की गलतफहमी दूर हो चुकी है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar