कैलाश ने मनाई अनाथ लोगों के बीच दीपावली, बोले- बंगाल में कानून व्यवस्था खत्म हो चुकी है

11/14/2020 4:12:40 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): दीपावली के इस पावन पर्व पर आज भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने परदेसी पुरा स्थित निशक्तजन एवं अनाथ लोगों के बीच में जाकर दीपावली मनाई। उन्हें पटाखे दिए, मिठाई खिलाई और साथ ही उनके साथ गीत संगीत के कार्यक्रम में भी भाग भी लिया। इस अवसर पर मीडिया से चर्चा करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, कि आज के पर्व में हर साल की तरह निशक्त जनों एवं अनाथ लोगों के बीच में मनाते आया हूं। मुझे बहुत खुशी मिलती है और मैं इस अवसर पर प्रदेशवासियों को शहर वासियों को दीपावली की बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं।  



इस बीच उन्होंने कहा कि बंगाल में लाइ एंड आर्डर की समस्या पूरी तरह बनी हुई है। आए दिन भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले हो रहे हैं उनकी हत्याएं हो रही हैं इसलिए अब बंगाल की जनता ममता बनर्जी की सरकार को बदलना चाहती है, और बीजेपी की सरकार इस बार हर हाल में बनके रहेगी। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की सरकार बिहार में पूरे 5 साल चलेगी और निष्पक्षता के साथ चलेगी।



पटाखे फोड़ने को लेकर भी बोले कैलाश...
साथ ही पटाखे छोड़ने के बारे में उन्होंने कहा कि प्रदेश में कोई प्रतिबंध नहीं है। मैं मुख्यमंत्री जी का इस बात के लिए धन्यवाद करना चाहता हूं। साथ ही में यह भी कहना चाहता हूं कि जब हिंदुओं के त्यौहार आते हैं तो कई तरह के प्रतिबंध लगाने की बात होती है। जैसे होली पर सूखी होली खेलना, दीपावली बगैर पटाखे की मनाना। ऐसा नहीं होना चाहिए। सभी के त्यौहार हर्षोल्लास के साथ मनाए जाएं मैं ऐसी मेरी कामना है।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari