पितृ पर्वत के दर्शन करने इंदौर पहुंचे कैलाश खेर, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने किया स्वागत

10/12/2022 6:04:56 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): महशूर भजन गायक कैलाश खेर इंदौर के पितृ पर्वत पहुंचे। जहां भगवान हनुमान की प्रतिमा के दर्शन किए। इस दौरान बीजेपी के राष्टीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कैलाश खेर अगुवाई की। कैलाश खैर ने पितृ पर्वत पर दर्शन कर पितृ पर्वत की हरियाली और प्रतिमा की प्रशंसा भी की।

पद्मश्री गायक कैलाश खेर ने कहा कि पितृ पर्वत अब ऐसी छटा वाला पर्वत बन गया है जहां पर देवालय बन गए हैं। जहां देवालय स्थापित हो गए हैं। जहां मेरे बजरंगबली मेरे रूद्र रूप के महादेव ही स्वयं स्थापित हुए है। यह कैलाश विजयवर्गीय द्वारा स्थापित किया गया है क्योंकि उनके नाम में ही कैलाश है क्योंकि उनके अंदर एक ऐसा भाव जगाए, हर युग में कुछ ना कुछ परिवर्तन हुए लेकिन परंतु विघटन भी हुए हैं। यह इस युग में यह स्वर्ण युग है। अमृत युग है भारत का।

वही कैलाश खेर ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जो यह लोग कार्य कर रहे हैं राजा तो अपना कार्य करता है लेकिन जो उनके मंत्री है। उन्होंने अपने अपने क्षेत्र में देवालय धर्मालय गौरक्षा शाला बन रही है। अगर इस युग में यह होता गया तो आने वाले समय में माना कि ज्ञानी लोग उत्पन्न हो रहे हैं। जब ज्ञानियों को भी अपने अभिलेख दिखते हैं अतीत और इतिहास दिखता है तो वह भी पगला जाते हैं कि यह मंदिर और देवालय हमारे पूर्वजों ने बनाए हैं। पितृ पर्वत 10 से 20 वर्ष पूर्व बंजर था यहां पर कोई भटकता भी नहीं था अब देखिए कि यहां पर वृक्ष कितने हैं।

meena

This news is Content Writer meena