MLA आकाश के ''खलनायक डांस'' पर कैलाश ने चुटकी लेने वालों को कहा ''चवन्नी छाप''

9/19/2019 9:37:51 AM

ग्वालियर: भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने अपने विधायक बेटे आकाश विजयवर्गीय के खलनायक डांस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया देने से मना कर दिया। उन्होंने कहा कि मैं चवन्नी छाप लोगों के सवालों के जबाव नहीं देता। महासचिव ने मीडिया के सवाल को टालते हुए कहा कि मैं कांग्रेस के मंत्रियों के फालतू सवालों के जवाब नहीं देता। बता दें कि कमलनाथ के पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा ने भाजपा महासचिव और उनके विधायक बेटे पर निशाना साधते हुए कहा था कि बाप-बेटे को नाच गाने की मंडली बना लेनी चाहिए, क्योंकि इन दिनों हीरो-हीरोइन जरा कमजोर पड़ रहे हैं।



कमलनाथ सरकार पर साधा निशाना
वहीं उन्होंने मध्यप्रदेश में बारिश से हो रहे नुक्सान के सवाल पर कहा कि कमलनाथ सरकार सर्वे करने की बजाए सो रही है और केंद्र पर मदद न देने का आरोप लगा रही। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार कुंभकरण की नींद सो रही है। सीएम और अफसर सोते रहते हैं। जबकि बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता बाढ़ पीड़ितों के पास जाकर अपने राजनीतिक धर्म का पालन कर रहे हैं।



दिग्विजय सिंह को लिया आड़े हाथ
कैलाश विजयवर्गीय ने कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के बयान को निकृष्ट बताते हुए कहा कि दिग्विजय सिंह और चिदंबरम हमेशा हिंदू धर्म को बदनाम करने वाले शब्दों का निर्माण करते हैं। हिंदू आतंकी, भगवा आतंकवाद, भगवा रेपिस्ट जैसे शब्द दिग्विजय ने दिए हैं। ये तुष्टिकरण की नीति है। ऐसे शब्द भारत की किसी भी डिक्शनरी में नहीं पाए जाते हैं।

meena

This news is Edited By meena