शराबबंदी पर कैलाश का बड़ा बयान, सबकुछ सरकार भरोसे नहीं हो सकता, लोगों को भी कुछ करना पड़ेगा

3/28/2022 5:10:47 PM

सीहोर(रायसिंह): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शराब बंदी को लेकर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में शराबबंदी होनी चाहिए। साथ ही यह भी कहा कि शराबबंदी केवल सरकार के भरोसे नहीं हो सकती इसके लिए समाज के लोगों को आगे आना पड़ेगा और उनके सहयोग से ही यह संभव हो पाएगा।

जानकारी के अनुसार कैलाश विजयवर्गीय सीहोर जिले की आष्टा तहसील में एक निजी स्कूल के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने मीडिया के सवालों के जवाब दिए। उन्होंने उमा भारती के शराब दुकान में तोड़फोड़ के सवाल पर कहा कि समाज में नशा-शराब सब बंद होना चाहिए। कैलाश ने कहा कि मध्य प्रदेश आदिवासी बाहुल राज्य है। इसमें 23% लोग आदिवासी है जिनमें रीति रिवाज और संस्कार में शराब की पूजा होती है और शराब का इस्तेमाल होता है। इसलिए इसे बंद कैसे किया जाए। यह चर्चा का विषय है। शराबबंदी के लिए बैठकर प्लान करना चाहिए।

बता दें कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर भाजपा नेता उमा भारती खूब चर्चा में हैं। हाल ही में उन्होंने भोपाल में एक शराब की दुकान पर पत्थर मारा था। इससे प्रदेश की राजनीति में एक नई बहस छिड़ गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News