बीजेपी से नाराज पूर्व मंत्री को मनाने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, मुलाकात के बाद बोले- ऑल इज वैल

5/31/2020 4:58:49 PM

देवास(एहतेशाम कुरेशी): मध्यप्रदेश में आगामी विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीति गहमागहमी तेज हो गई है। प्रदेश की कुल 24 विधानसभा सीटों पर उपचुनाव होना है जिसके चलते दोनों बड़ी पार्टी कांग्रेस और भाजपा में खींचतान मची हुई है। हाल में हई बीजेपी के नेता प्रेमचंद गुड्डू की कांग्रेस में जाने के बाद जहां भाजपा में हलचल मच गई तो वहीं पूर्व मंत्री दीपक जोशी भी पार्टी से नाराज बताए जा रहे हैं, जिसके चलते रविवार को बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय और सांसद महेंद्र सोलंकी उनके निवास स्थान देवास पहुंचे और उनसे बात की।



दरअसल देवास जिले की हाटपिपलिया विधानसभा से पूर्व विधायक और सिंधिया समर्थक मनोज चौधरी ने बीजेपी जॉइन कर ली। जिसके चलते यह विधानसभा सीट खाली हो गई थी। ये वही सीट है जिस पर तत्कालीन कांग्रेस विधायक मनोज चौधरी ने शिवराज सरकार में मंत्री दीपक जोशी को हराया था और जब बाद में मनोज चौधरी ने बीजेपी की सदस्यता ली तब से पूर्व मंत्री दीपक जोशी पार्टी से नाराज बताए जाने लगे इस बीच दीपक जोशी का एक बयान भी सामने आया कि उनके पास सारे विकल्प खुले हुए हैं।



इस बयान के बाद राजनीति गर्मा गई और उन्हें भाजपा हाईकमान ने भोपाल कार्यालय में तलब किया गया। वहां उन्हें मनाने की कोशिश हुई लेकिन इसके बाद अब बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय देवास दीपक जोशी के घर पहुंचे। बंद कमरे में उन्होंने दीपक जोशी से मुलाकात की और जब बाहर निकले तो मीडिया से बात करते हुए उन्होंने साफ कर दिया कि दीपक जोशी पार्टी से नाराज नहीं हैं। इस बीच कैलाश विजयवर्गीय के साथ हाटपिपल्या सीट से विधायक रहे मनोज चौधरी भी मौजूद रहे। 

meena

This news is Edited By meena