कांग्रेस की 80 के दशक जैसी हो गई है हालत: कैलाश विजयवर्गीय

6/19/2022 12:38:47 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): नगरीय निकाय चुनाव (urban body election 2022) में बीजेपी (bjp) की ओर से सभी नेताओं को टिकट नहीं मिलने पर कैलाश विजयवर्गीय ने बयान दिया है। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने पार्टी का बचाव करते हुए कहा कि सभी परिस्थितियां देखकर टिकट दिया गया है। उन्होंने कहा कि कुछ कार्यकर्ता नाराज हैं उन्हें मना लिया गया है, जो नाराज है उनको भी मना लेंगे। 

कांग्रेस की 80 के दशक जैसी हालत है: राष्ट्रीय महासचिव बीजेपी     

कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने स्थिति साफ करते हुए कहा कि पार्टी में कोई विरोध नहीं है। एक भी बागी चुनाव मैदान में नहीं दिखेगा। इसके साथ ही कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने बीजेपी की जीत का दावा करते हुए कहा कि बीजेपी (bjp) लाखों मतों से जीत हासिल करेगी और महापौर भी भाजपा का होगा। कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने कहा कि 80 के दशक में जैसी हमारी स्थिति थी वैसी आज कांग्रेस की हो गई है। कांग्रेस (congress) को उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं। इंदौर के विकास के लिए जनता से सुझाव मांगे हैं। 

विजयवर्गीय ने सीएम बघेल के बयान पर दी प्रतिक्रिया

इन सुझावों को घोषणा पत्रों में शामिल किया जाएगा। कैलाश विजयवर्गीय ने अग्निपथ योजना के विरोध को लेकर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि ऐसे निर्णय देशहित को देखते हुए होते हैं, राजनीतिक निर्णय नही है। कैलाश विजयवर्गीय ने सीएम भूपेश बघेल (cm bhupesh baghel) के बयान की कड़ी निंदा करते हुए कहा कि सीएम बघेल का बयान सैनिकों व पूर्व सैनिकों का अपमान है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News