इंदौर में कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान कहा - नशे को लेकर संतोषजनक काम नहीं हुआ है..

1/15/2024 7:18:21 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में नशे को लेकर एक ओर पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और कई आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में आए हैं और कई नशा तस्करों की जमानत भी पुलिस विभाग ने निरस्त करा कर जेल भी पहुंचाया है पर मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री इन कार्रवाई से संतुष्ट नहीं नजर आ रहे उन्होंने मुख्यमंत्री के दौरे के समय इस मामले को लेकर बात करने की बात कही।


 बता दें मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के दौरान इंदौर विधानसभा 1 के उमीदवार कैलाश विजयवर्गीय ने खुल कर नशे की बिक्री को लेकर कार्रवाई करने की बात कही थी और उसके बाद पुलिस प्रशासन भी नशे की तस्करी करने वालो के खिलाफ लगातार कार्रवाई भी कर रही थी पर मध्यप्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री ने मीडिया से बात करते हुए कहा की नशे के खिलाफ कार्रवाई तो की है काफी लोगो की गिरफ्तारी भी हुई है कुछ काम भी हुआ है पर संतोषजनक काम तो नहीं हुआ है।

 

उन्होंने कहा कि नशे के खिलाफ  काम तो हुआ है आगे तेज गति से इस पर काम होगा। इसको लेकर हम अधिकारियों की बैठक लेंगे और 17 तरीख को मुख्यमंत्री इंदौर आ रहे हैं तब उनके ध्यान में लाएंगे और इसके लिए पुलिस का दल बनाना पड़े तो बनाएंगे।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma