वृद्धाश्रम में रक्षाबंधन मनाने पहुंचे कैलाश विजयवर्गीय, बिहार पर दिए बयान को दोहराया, बोले- जो नहीं समझे वो नासमझ

8/19/2022 6:43:19 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय आस्था वृद्धा आश्रम पहुंचे। उन्होंने बुजुर्गों और वृद्धजनों के साथ रक्षा बंधन का पर्व मनाया। उन्होंने बुजुर्गों के साथ अताक्षरी खेली, साथ ही भजन भी गाए। इस दौरान उनके साथ इंदौर के नए महापौर पुष्यमित्र भार्गव भी थे। कैलाश विजयवर्गीय कल दिए गए बिहार की राजनीति के बयान पर हो रहे विरोध के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मेरा बयान बहुत स्पष्ट है उसके बाद भी नहीं समझ रहा है तो वह नासमझ है।

PunjabKesari

दरअसल, हर वर्ष की तरह इस बार भी आस्था वृद्धाश्रम में भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में रक्षाबंधन पर्व मनाया गया। जहां महेश दृष्टिहीन सहित अन्य संस्थानों के दिव्यांग बच्चियों और वृद्ध महिलाओं ने कैलाश विजयवर्गीय को राखी बांधी। दरअसल, कैलाश विजयवर्गीय रक्षाबंधन के दिन देश से बाहर अमेरिका में थे, इसलिए उन्होंने अब रक्षाबंधन जन्माष्टमी के दिन मनाया। हर वर्ष की तरह इस बार विजयवर्गीय ने दिव्यांग जनों के साथ अंताक्षरी खेली और भजन गए।

PunjabKesari

इस दौरान महापौर पुष्यमित्र भार्गव, विधायक रमेश मेंदोला, विधायक आकाश विजयवर्गीय सहित कई लोग मौके पर मौजूद रहे। वही कल उनके द्वारा बिहार की राजनीति पर दिए गए बयान को कांग्रेस ने महिलाओं का अपमान बताया था उसको लेकर उन्होंने कहा कि मेरा बयान स्पष्ट है कि मेरे साथ अमेरिका के मेरे दोस्त ने बिहार की राजनीति को लेकर वह बोला था अगर उसके बाद भी मेरे बयान को वह नहीं समझ रहे हैं तो वह मेरी नजर में नासमझ है जहां तक नारी शक्ति का सवाल है हम उनका सम्मान करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News