विजयवर्गीय बोले-बंगाल में छठवें राउंड में मिलेगी मेजोरिटी, MP के कांग्रेस नेताओं को बताया नौटंकीबाज

4/20/2021 5:35:11 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल से आज इंदौर पहुंचे। कैलाश विजयवर्गीय पश्चिम बंगाल से इंदौर के हालात पर नजर बनाए हुए थे। ट्वीट कर इंजेक्शन ऑक्सीजन मुहैया कराने की जानकारी समय-समय पर देते रहे है। विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल को लेकर दिया बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि 200 सीट तक हम पहुंच जाएंगे। बहुत अच्छे हालात में है 22 तारीख को जो इलेक्शन होगा और हमें छठवें राउंड में कंफर्टेबल मेजोरिटी मिल जाएगी और सातवें और आठवें और आठवें राउंड 26 और 29 को दो राउंड और उसमें 200 तक पहुंच जाएंगे ।

PunjabKesari

नेगेटिविटी की बजाय पॉजिटिविटी फैलाएं
इंदौर में कोरोना की बेकाबू हो रहे हालात को लेकर बोले सरकार की जितनी कोशिश होती है, मुख्यमंत्री की कोशिश जितनी होती है विधायक, सांसद प्रशासन सब अपनी अपनी कोशिश कर रहे हैं। जब महामारी आती है तो हमें भी स्थिति को समझना चाहिए एक दूसरे को सहयोग करना चाहिए अपने मोहल्ले में एक-दूसरे को सहयोग करें। हॉस्पिटल, डॉक्टर सभी का सहयोग करें मीडिया के लोगों से निवेदन करना चाहता हूं, कि ये जो रोज आप लोग कोविड का पेनिक दिखा रहे है, लाश का ढ़ेर दिखा रहे हैं, मरते हुए लोगों को दिखा रहे हैं चिल्लाते लोगों को दिखा रहे, तड़पते हुए लोगों को दिखा रहे हैं। इससे पेनिक हो रहा है। इसको नहीं दिखाना चाहिए। कम से कम महामारी है और यह 100 साल में आती है, आप इतिहास देख सकते हैं ऐसे समय में यह भी दिखाइए कि डॉक्टर 24 घंटे काम कर रहे हैं, पैरामेडिकल स्टाफ काम कर रहा है, ऐसे लोग हैं जो नॉन मेडिकल है फिर भी सेवा कर रहे हैं। पॉजिटिविटी बहुत जरूरी है इस समय में समाज के अंदर और ये मीडिया बहुत अच्छे तरीके से निभा सकता है। आप सभी से निवेदन है जो चीज है वह दिखाइए लेकिन पॉजिटिविटी भी दिखाए इससे पेनिक कम होगा।

PunjabKesari

कांग्रेस पर लगाया कोरोना पर नौटंकी करने का आरोप
विजयवर्गीय ने कोरोना महामारी को लेकर विपक्ष के नेताओं को दलगत राजनीति से ऊपर उठकर काम करने की सलाह दी। पूर्व मंत्री पीसी शर्मा के भोपाल में धरने पर बैठने को लेकर कहा कि ऐसी नौटंकी नहीं चलेगी। इससे क्या हो जाएगा किसी की जान नहीं बचेगी सिर्फ उनका पेपर में फोटो छपेगा। क्या अच्छा काम होगा किसी को बदनाम करके कुछ नहीं मिलेगा। इंदौर शहर में कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला द्वारा लगातार अस्पताल, कोविड केयर सेंटर का दौरा कर रहे है जिससे विवाद की स्थिति बन रही है। अपने तरफ से नर्स रखने की बात कर रहे हैं। प्रशासन को ब्लेंक चेक दे रहे हैं। इस पूरे मामले पर विजयवर्गीय ने कहा वह पैसे वाले हैं, दे सकते हैं मेरा यह मानना है कम से कम अभी ऐसे समय में ये विपरीत परिस्थिति में अपना पॉजिटिव काम करें। हम कितना समाज को संभाल सके हम विपरीत परिस्थितियों को कितना अनुकूल परिस्थितियों में परिवर्तित कर सके। इसका यदि सामूहिक प्रयास होगा राजनीति से ऊपर उठकर इस महामारी से हम आराम से निपट लेंगे बजाय एक-दूसरे की टांग खींचने के। एक दूसरे पर उंगली उठाने से सब का नुकसान होगा। पूरे समाज को नुकसान होगा। कुछ अच्छा काम कीजिए चाहिए कहीं एक्सीडेंट हो गया रिलेशन ढूंढिए अपने संबंधों का लाभ उठाकर समाज के लिए कुछ अच्छा करिए।

PunjabKesari

पीएम मोदी का किया धन्यावाद

वहीं 1 मई से 18 साल के ऊपर वैक्सीनेशन करने को लेकर प्रधानमंत्री को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि समाज में ज्यादातर लोगों को वैक्सीन लगे वैक्सीन लगने से पॉजिटिव होने के बाद शरीर को कम क्षति पहुंचता है।


Content Writer

meena

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static