सीरियस उम्मीदवार नहीं है संजय शुक्ला: कैलाश विजयवर्गीय

6/7/2022 6:41:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने उत्तर प्रदेश के कानपुर में हिंसा मामले में बयान दिया है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा पीएफआई देश में अशांति फैलाना चाहती है और कही न कही उनके सूत्र पीएफआई से जुड़े हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ इस प्रकार के कृत्य को माफ नहीं करेंगे। सरकार बहुत सख्त कार्रवाई कर रही है। इससे मुझे काफी प्रसन्नता है।

गंभीर उम्मीदवार नहीं है संजय शुक्ला: विजयवर्गीय

AIMIM प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव ने कहा वो एक विशेष वर्ग की राजनीति करते हैं। उनके बयान एक विशेष वर्ग को संरक्षण देने वाले आते हैं। उन्होंने खुद कहा है कि वह सिर्फ मुस्लिमों की राजनीति करते हैं। वहीं नूपुर शर्मा को लेकर उन्होंने कहा वो थोड़ा आपत्तिजनक था। इसलिए सरकार ने कार्रवाई की है। कांग्रेस के पास महापौर का कोई उम्मीदवार नहीं था। इसलिए संजय शुक्ला का नाम आगे बढ़ा दिया।  

PunjabKesari

जर्नी करने जाते हैं राहुल गांधी: कैलाश विजयवर्गीय

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि संजय शुक्ला सीरियस उम्मीदवार नहीं है। शहर के लिए ऐसा उम्मीदवार चाहिए जो शहर का समग्र का विकास करें। जो केंद्र और राज्य सरकार से पैसे ला सके संजय तो अभी बच्चे हैं। वहीं पंजाबी सिंगर सिद्दू मूसे वाला की हत्या के बाद राहुल गांधी उनके परिवार से मुकालात करने पहुंचे थे। इस सवाल पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा क्या करेंगे वो फालतू है, ऐसे ही घूम रहे हैं वो तो जर्नी करने जाते हैं।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News