VIDEO: कैलाश विजयवर्गीय बोले- बीफ खाने वाले से हार का दुख, कांग्रेस विधायक ने पूछा- कब देखा?

2/24/2019 10:45:23 AM

भोपाल: भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने एक और विवादित बयान दिया है। विजयवर्गीय ने कहा कि 'मुझे सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर दुख है पर ये कैसे हुआ कि एक बीफ खाने वाला कांग्रेस प्रत्याशी जीत गया'। दरअसल विजयवर्गीय के निशाने पर कांग्रेस के मुस्लिम विधायक आरिफ मसूद थे। 


दरअसल भोपाल मध्य सीट से चुनाव लड़े बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह के खिलाफ कांग्रेस ने आरिफ मसूद को खड़ा किया था। आरिफ मसूद ने विधान सभा चुनावों में जीत दर्ज की थी। इस पर ही कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि 'चुनाव में बहुत सारे नेता हारे, लेकिन सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर मुझे सबसे ज्यादा दुख है। विजयवर्गीय ने भोपाल मध्य सीट से चुनाव लड़े बीजेपी प्रत्याशी सुरेंद्रनाथ सिंह की हार पर दुख जताते हुए आश्चर्य जताया है कि आखिर कैसे राष्ट्रवादी पार्टी के प्रत्याशी के तौर पर चुनाव लड़ने पर उन्हें हार मिली है एक बीफ खाने वाले कांग्रेस प्रत्याशी जीत गए। 



कांग्रेस विधायक का पलटवार
कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भोपाल मध्य से कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। आरिफ मसूद ने कहा कि 'उनके विधानसभा क्षेत्र में करीब 60 फीसदी वोटर हिंदू हैं। ऐसे में कैलाश विजयवर्गीय का बयान उन सबका अपमान है। मसूद ने कैलाश विजयवर्गीय पर पलटवार करते हुए पूछा कि उन्हें ये बताना चाहिए कि उन्होंने कब और किस तारीख पर लंच या डिनर में बीफ खाते हुए देखा। इस दौरान मसूद ने कहा कि उन्होंने कभी बीफ नहीं खाया'।

 

 

suman

This news is suman