सिंधिया को प्रदेशाध्यक्ष बनाने पर बोले विजयवर्गीय, ''यह MP के लिए गौरव की बात होगी''

7/30/2019 11:39:59 AM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए हो रहे मंथन के बीच बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने ज्योतिरादित्य सिंधिया को कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए परफैक्ट बताया है और कहा कि यदि सिंधिया कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बने तो यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी।



दरअसल, सोमवार को कैलाश विजयवर्गीय राजधानी भोपाल आए हुए थे। वहां वे नवनियुक्त राज्यपाल लालजी टंडन से मुलाकात करने आए थे। राज्यपाल से मुलाकात के बाद कैलाश विजयवर्गीय बीजेपी प्रदेश कार्यालय पहुंचे और वहां पत्रकारों से रूपरू हुए।

इसी दौरान जब पत्रकारों ने उनसे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद के लिए सिंधिया की उम्मीदवारी से जुड़ा सवाल पूछा तो कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, 'मेरी शुभकामनाएं सिंधिया जी को कि वे राष्ट्रीय अध्यक्ष बने। यह मध्य प्रदेश के लिए गौरव की बात होगी, अगर वे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनते हैं तो।'


 

MP मिशन की सरेआम करेंगे घोषणा
जयपुर में मिशन एमपी वाले बयान पर भी कैलाश विजयवर्गीय ने भोपाल में सोमवार को दोबारा कहा कि बीजेपी मिशन एमपी की घोषणा सरेआम करेगी। जब पत्रकारों ने उनसे पूछा कि मिशन एमपी कब शुरू होगा तो विजयवर्गीय ने कहा कि जब मिशन एमपी शुरु करना होगा तो सरेआम घोषणा करके बताएंगे कि मिशन एमपी चालू हो गया है।



बता दें कि कैलाश  विजयवर्गीय से बीते रविवार को जब मध्य प्रदेश में सत्ताधारी कांग्रेस के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बयान में कहा कि कर्नाटक में कैबिनेट गठन के बाद एक नया मिशन शुरू किया जाएगा।

 












 

meena

This news is Edited By meena