पीएम मोदी के विकल्प के रूप में नीतिश कुमार सिर्फ सपने देख सकते हैं: कैलाश विजयवर्गीय

8/21/2022 4:54:29 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय (kailash vijayvargiya) ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतिश कुमार (nitish kumar) पर एक बार फिर से हमला बोला है। उन्होंने PM मोदी के सामने विकल्प के रूप में नीतिश कुमार के सवाल पर कहा देखिए सपने देखने से किसी को रोकना नहीं चाहिए। सपने देखते रहना चाहिए, अच्छा रहता है। कम से कम वर्तमान तो अच्छा रहता ही है। जब मीडिया ने पूछा कि जेडीयू (JDU) के 5 विधायको के असंतोष है, क्या सरकार चल पाएगी तो विजयवर्गीय ने कहा कि 'मेैं क्यों बद्दुआ दूं मेै तो शुभकामना दूंगा'

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया (manish sisodia) द्वारा 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (lok sabha election 2024) में नरेंद्र मोदी (narendra modi) और अरविंद केजरीवाल (arvind kejriwal) के बीच पीएम पद की रेस होने के दावे पर कहा कि सभी को सपने देखना चाहिए, यह अच्छी बात है सपना देखने में कोई पैसे तो लगता नहीं है। वहीं सीबीआई (CBI) द्वारा जब भी कोई कार्रवाई करती है तो उस पर राजनीति के कारण कार्रवाई होने के आरोप लगते ही पर कहा कि बहुत स्वाभाविक है। लोगों ने भ्रष्टाचार किया है, लंबे समय तक अब में आज दावे से कह सकता हूं कि इस बात को और जवाबदारी से कह सकता हूं। 

कैलाश विजयवर्गीय ने कहा पीएम मोदी की सरकार जब से बनी है। तब से एक पैसे का कोई आरोप नहीं लगाया पाया है। सरकार कैसे चलती ही यह भी दिखाया है। लोगो ने कैसे सरकार चलाई जाती है। पहले यह देश देख रहा है और जिन्होंने नहीं देखा उसे ईडी (ED) और सीबीआई (CBI) दिख रही है। 

 

 

Devendra Singh

This news is News Editor Devendra Singh