कैलाश ने कमलनाथ को बताया नाकाबिल, कहा- वे अच्छे प्रशासक नहीं हैं, उपचुनाव में बुरी हार हारेंगे

9/13/2020 1:53:23 PM

इंदौर (गौरव कंछल): मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर में लगातार बढ़ रही कोरोना महामारी को लेकर भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने शनिवार को रेसीडेंसी कोठी में व्यापारियों के साथ बैठक की। विजयवर्गीय ने कहा कि ‘लॉकडाउन करना, दुकानें बंद करना अब इसकी आवश्यकता नहीं है जरूरी है तो जागरूकता की। हमें इस प्रकार से माइंड को सेट करना होगा कि कोरोना भी रहेगा और हम भी रहेंगे। इसलिए प्रोटोकॉल का पालन करें’

वहीं कैलाश विजयवर्गीय ने मीडिया से चर्चा करते हुए कमलनाथ पर जमकर हमला बोला, और कहा कि ‘कमलनाथ ने 15 महीनों में इतने मुद्दे दिए हैं कि एक-एक विधानसभा में 50-50 हजार वोट से हारेंगे। वे ना तो अच्छे प्रशासक हैं, ना ही अच्छे वक्ता। समाज में उनका कोई असर नहीं है। कमलनाथ के दौरे को लेकर विजयवर्गीय ने कहा कि वे कोई अच्छे वक्ता नहीं हैं, अच्छे प्रशासक नहीं हैं अच्छे व्यापारी जरूर हैं। लेकिन सांवेर ऐसी जगह नहीं जहां वे व्यापार करें। वोट खरीदने बेचने आएं हों तो बात दूसरी है'।



विजयवर्गीय ने कहा कि 'कमलनाथ का समाज के ऊपर कोई असर नहीं है। कमलनाथ ने शासन द्वारा जमा की जाने वाली बीमा राशि जमा ही नहीं की थी। उससे कम से कम तीन- चार हजार करोड़ का किसानों का नुकसान होता। शिवराज ने आते ही बीमा राशि जमा कर दी तो किसानों को चार हजार करोड़ रुपए मिल गए'।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar