इंदौर में कैलाश विजयवर्गीय का बड़ा बयान, कहा - कांग्रेस के प्रत्याशी को कोई नहीं जानता, दिग्विजय सिंह पर भी साधा निशाना...

3/24/2024 8:28:21 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश की इंदौर सीट पर कांग्रेस पार्टी ने नया चेहरा उतरा है। कांग्रेस ने इंदौर से अक्षय कांति बम को अपना प्रत्याशी बनाया है। कैबिनेट मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार को कांग्रेस प्रत्याशियों का सीधे तौर पर मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए प्रत्याशी नहीं हैं। इंदौर लोकसभा प्रत्याशी को लेकर उन्होंने कहा कि कांग्रेस लोगों को पकड़-पकड़कर चुनाव लड़ा रही है।

विजयवर्गीय ने कहा कि इंदौर से जिन्हें लोकसभा टिकिट मिला है उन्हें मैं तो जानता हूं। लेकिन इंदौर की जनता नहीं जानती। मैंने घर भी पूछा तो कहा कि कोई नहीं जानता। वह ऐसे ही लोगों को लड़ा रही है। राजगढ़ में उम्मीदवार ही नहीं मिला। दिग्विजय सिंह जैसे 72 वर्षीय व्यक्ति को लड़ाना पड़ रहा है। कांतिलाल भूरिया को झाबुआ से लड़ा रहे हैं। क्योंकि वहां कोई उम्मीदवार ही नहीं है। कांग्रेस के पास मप्र में उम्मीदार ही नहीं है। मुझे लगता है कि कई जगह कांग्रेस की जमानत जब्त होगी।

Himansh sharma

This news is Content Editor Himansh sharma