कांग्रेस का परफॉर्मेंस हर जगह खराब, महाराष्ट्र, हरियाणा और झाबुआ उपचुनाव में होगी हार- विजयवर्गीय

10/14/2019 4:43:04 PM

इंदौर: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कमलनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए कहा है कि ‘जहां एक ओर इस सरकार में हर चीज के पैसे लग रहे है वहां बिना एमओयू के कोई निवेश नही करेगा’। मिडिया से बात करते हुए विजयवर्गीय ने कहा कि ‘विधानसभा चुनाव में महाराष्ट्र में बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और हरियाणा में बीजेपी की जीत तय है। महाराष्ट्र में हम दो तिहाई बहुमत से चुनाव जीतेंगे और हरियाणा में तो तीन चौथाई बहुमत से जीतेंगे।  

हालाकिं झाबुआ उपचुनाव को लेकर उन्होंने कहा कि ‘झाबुआ हमेशा से कांग्रेस का गढ़ रहा है लेकिन इस बार कांग्रेस का जीतना मुश्किल होगा क्योंकि जिस तरीके से कांग्रेस की सरकार का परफॉर्मेंस है। किसान नाराज है और उन्हें लगता है कि लोग कांग्रेस के साथ नहीं जाएंगे भारतीय जनता पार्टी के साथ जाएंगे’। सिंधिया के कर्जमाफी वाले बयान को लेकर कैलाश ने कहा कि ‘सिंधिया ही नहीं कांग्रेस का हर कार्यकर्ता कह रहा है कि हम गांव में घुस नहीं पा रहे हैं क्योंकि किसानों से हमने वादा किया था कि हम आपका कर्जा माफ कर देंगे’।



इंदौर में होने वाले मैग्नीफिसेंट MP को लेकर विजयवर्गीय ने मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए कहा कि कमलनाथ जी जश्न के शौकीन हैं जश्न मना रहे हैं। बिना एमओयू तो कोई निवेश भी नहीं होगा और कौन निवेश करेगा ऐसी सरकार में, जहां पर हर चीज में पैसा लगता है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar