डबरा में पत्नी से विवाद के चलते कलयुगी पिता ने 3 बच्चों को नहर में फेंका, दो के मिले शव, एक लापता

3/24/2020 1:09:41 PM

डबरा: मध्य प्रदेश के डबरा जिले से तीन बच्चों की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामला डबरा के पुलिस थाना क्षेत्र करहिया के अंतर्गत आने वाले ग्राम मेहगांव का है, मेहगांव और ईटमा के बीच पड़ने वाली हरसी बड़ी नहर में एक कलयुगी पिता ने अपनी पत्नी से हुए विवाद के बाद अपने तीन बच्चों को नहर में फेंक दिया। इस दुखद हादसे में तीनों बच्चों की मौत हो गई। उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी को भी नहर में डुबाकर मारने का प्रयास किया, लेकिन स्थानीय लोगों ने पत्नी की चीख-पुकार सुन मौके पर पहुंच उसे बचा लिया।

इस दौरान नहर में फेंके गए 3 बच्चों में से 2 बच्चों के शव स्थानीय लोगों ने निकाल लिए हैं। वहीं एक बच्ची का अब तक पता नहीं चल पाया है। स्थानीय गोताखोर उसकी तलाश कर रहे हैं। मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची करहिया पुलिस ने बेसुध पत्नी और दोनों बच्चों क शव जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर भिजवा दिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस थाना चीनोर के अंतर्गत आने वाले ग्राम बनवार निवासी कलयुगी पिता प्रमोद कुशवाह( 30) अपनी पत्नी पूनम कुशवाह( 28) को उसके मायके कोसा गांव से लेकर तीनों बच्चों के साथ गांव बनवार के लिए आ रहा था। तभी बीच रास्ते में पति-पत्नी के बीच कुछ बात को लेकर विवाद हो गया जिससे नाराज होकर पति ने हरसी बड़ी नहर में पहले अपने तीनों बच्चों बेटी सिमर(6) वर्ष, पुत्र प्रशांत (4) वर्ष सहित एक डेढ़ वर्षीय बच्ची को नहर में फेंक दिया। इसके बाद उसने पत्नी को भी नहर में में डुबा कर मारने का प्रयास किया, इस दौरान पत्नी की चीख-पुकार सुन नहर के पास रहने वाले कुछ लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने महिला को छुड़ाया। घटना की स्थानीय रहवासियों द्वारा पुलिस थाना करहिया को सूचना दी गई, सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh