कलयुगी मां ने अपने ही बच्चे को जलाकर मार डाला, पूछताछ में बोली, मैंने नहीं मुझपर चढ़े भूत ने मारा

12/27/2020 7:58:21 PM

सिंगरौली (अनिल सिंह): सिंगरौली जिले के चितरंगी थाना अंतर्गत ग्राम शुकहर स्थित बैरीहवा टोले में एक महिला ने दिल दहला देने वाली घटना को अंजाम दिया है। मां ने अपने ही दुधमुंहे 6 माह के बच्चे को आग के हवाले कर दिया। परिजनों ने जब बच्चे की रोने की आवाज सुनी। तब तक बच्चा जल चुका था। लेकिन तत्काल उसे उपचार हेतु अस्पताल ले जाया गया। लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका।



पूरा घटनाक्रम सुबह का है। आरोपी महिला का पति दरवाजे पर काम कर रहा था। जबकि सास आंगन में काम कर रही थी, और अन्य सदस्य अभी सोए हुए थे। इसी दौरान घर के पीछे से बच्चे के रोने की आवाज और धुंआ निकलते देख परिजनों में हड़कंप मच गया। परिजन दीवार कूदकर घर के पीछे पहुंचे। वहां की स्थिति देखकर उनके पैरों तले जमीन खिसक गई।



परिजन जब कमरे के अंदर पहुंचे तो आरोपी महिला खड़ी थी। मासूम बच्चे कथरी में आग लगने के कारण पूरी तरीके से झुलस चुका था। मासूम को आग से निकालकर परिजन नजदीकी चिकित्सालय पहुंचे। लेकिन उपचार के दौरान मासूम ने दम तोड़ दिया। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए कलयुगी मां के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में महिला ने बताया, कि मैंने नहीं उसे भूत ने मारा है क्योंकि उस वक्त हमारे ऊपर भूत सवार हो गया था, उसी ने बच्चे को आग के हवाले कर दिया। तो वहीं परिजनों ने बताया कि आरोपी महिला दिमागी तौर पर स्वस्थ है। इसलिए कभी उसके दिमाग की बीमारी को लेकर शंका नहीं हुई। जांच के दौरान पता चला कि जिस वक्त यह पूरी घटना हुई उस वक्त पति पुष्पराज दरवाजे पर काम कर रहा था। जबकि सास आंगन में काम कर रही थी। उसी दौरान बच्चे के रोने की आवाज आई जिसके बाद सब उधर भागे। लेकिन दरवाजा बंद देख सब अचम्भित रह गए थे। किसी तरह दीवार फांद कर घटनास्थल पर लोग पहुंचे। तब तक वहां सब कुछ जल चुका था।

Vikas Tiwari

This news is Vikas Tiwari