नवजात को झाड़ियों में छोड़ फरार हुई कलयुगी मां, लोगों ने अस्पताल में करवाया भर्ती(Video)

8/26/2020 6:15:47 PM

कटनी(संजीव वर्मा): 9 माह अपनी कोख में रखने के बाद शायद ही कोई ऐसी महिला होगी जो अपनी आंखों के सामने से अपने कलेजे के टुकड़े को पल भर भी ओझल होने देगी। लेकिन कटनी जिले के तिहारी गांव में एक कलयुगी मां अपना पाप छिपाने के लिए नवजात को खेत की झाड़ियों में छोड़ कर चली गई। लेकिन कहते हैं जिसका कोई नहीं होता उसका खुदा होता है। रोती बिलखती बच्ची की आवाज एक महिला ने सुनी तो उन्होंने बच्ची को उठाया और जिला अस्पताल में भर्ती कराया। डॉक्टरों के अनुसार बच्ची फिलहाल खतरे से बाहर है।

दरअसल, कटनी के स्लीमनाबाद थाना क्षेत्र तिहारी ग्राम किसी कलयुगी मां ने अपना पाप छुपाने के लिए नवजात बच्ची को खेतों में मरने के लिए छोड़ दिया। इससे पहले कि कोई अनहोनी होती गनीमत रही कि ग्राम की रहने वाली महिला ने नवजात के रोने की आवाज सुन ली और उसे अपनी गोद मे ले अपने घर पहुंची और इसकी सूचना स्लीमनाबाद पुलिस को दी। महिला ने बच्चे को ग्राम की आशा कार्यकर्ता के साथ स्लीमनाबाद स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंची। जहां से बच्चे को कटनी जिला चिकित्सालय रेफर कर दिया गया। जहां उसे भर्ती कर इलाज शुरू कर दिया गया है।



जिला अस्पताल के सिविल सर्जन डॉक्टर यशवंत वर्मा ने बताया कि अभी हाल में बच्चे की हालत ठीक है लेकिन उसे ऑक्सीजन की कमी है और जल्द ही बच्चा बिल्कुल स्वस्थ हो जाएगा वहीं स्लीमनाबाद पुलिस ने मामला दर्ज कर बच्चे की मां व परिजनों की तलाश शुरु कर दी है।

meena

This news is meena