कलयुगी चाचा ने संपत्ति के लालच में अपने ही भतीजे का किया कत्ल

6/26/2020 7:11:08 PM

डबरा(भरत रावत): बाप बड़ा न भईया सब से बड़ा रूपया यह कहावत आज के युग मे चरितार्थ होती दिख रही है। पैसे और संपत्ति के लालच में डबरा में एक चाचा ने संपत्ति के लालच में अपने सगे भतीजे की हत्या कर दी। जिसका खुलासा आज डबरा थाना पुलिस ने किया है। भतीजे का शव राजगढ़ जिले के सहारनपुर के पास नदी में मिला। बेटे की हत्या के बाद पिता ने अपने छोटे भाई पर शक जताया तब पुलिस ने आरोपी से सख्ती से पूछताछ की थी जिस के बाद यह खुलासा हुआ है।



जानकारी के अनुसार, दो दिन से लापता 14 वर्ष के किशोर का शव उसी के चाचा की निशानदेही पर राजगढ़ जिले के सहारनपुर के पास नदी में मिला है। किशोर के दोनों हाथ-पैर कपड़े से बंधे थे। पुलिस ने आरोपी चाचा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल शहर के रामगढ़ रोड पर रहने वाले राजू सेन गल्ले का काम करते हैं। उनका चौदह वर्षीय लड़का अजय 23 जून को सुबह के समय घर से निकला था। लेकिन देर शाम तक वह लौट कर नहीं आया तो उसकी तलाश की गई।



उसका पता नहीं चलने पर सिटी पुलिस थाने में अपहरण का मामला दर्ज कराया गया था। मामले में राजू ने अपने छोटे भाई लाला सेन पर संदेह जताया था। इसी आधार पर पुलिस ने लाला को खोजकर उससे पूछताछ की तो उसने अजय की हत्या करना बताया और उसकी निशान देही पर गुरुवार को पुलिस टीम के सब इंस्पेक्टर देवेंद्र लोधी, आरक्षक अविनाश पटसरिया, शुभम, सुनील ने लाला के द्वारा बताई जगह पर गुरुवार को पहुंचकर अजय के शव को नदी से बरामद कर लिया है।

meena

This news is Edited By meena