सब्जी व्यापारियों को उजाड़ने काम कर रही है सरकार, शिवराज सरकार से त्रस्त है प्रदेश की जनता: कमलनाथ

2/6/2022 11:56:56 AM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शिवराज सरकार पर जमकर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार सब्जी व्यापारियों को उजाड़ने काम कर रही है। ग्वालियर के इतिहास में यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना है। पूर्व सीएम ने कहा मैं इसकी लड़ाई लड़ने ग्वालियर आया हूं। यह अकेला हाल ग्वालियर का नहीं है बल्कि पूरे मध्यप्रदेश की तस्वीर ऐसी ही है।

कांग्रेस देश की संस्कृति बचाने का कर रही है काम: कमलनाथ 

यूपी इलेक्शन पर कमलनाथ ने कहा कि उत्तर प्रदेश में संघर्ष देश की संस्कृति को बचाने का है। उसी संघर्ष में कांग्रेस लगी हुई है। मुझे उम्मीद है कि वहां का मतदाता कांग्रेस का साथ देगा। मैं ना तो मोदी हूं, ना ही शिवराज हूं, जो कहूं कि 2023 के विधानसभा चुनाव में डेढ़ सौ सीट आएंगी, 200 सीट आएंगी। कमलनाथ ने कहा कि मुझे मध्य प्रदेश के मतदाताओं पर भरोसा है। कमलनाथ ने दावा किया कि मध्य प्रदेश में फिर से कांग्रेस की सरकार बनेगी। 

शिवराज सरकार से त्रस्त हैं सरकार: कांग्रेस 

सनावद में कई गांवों में बिजली नहीं है। लेकिन बिल आने पर कमलनाथ ने कहा कि जब हमारी 15 महीने की सरकार रही तब हमने 100 रुपए सौ यूनिट की व्यवस्था लोगों के लिए की थी। लेकिन आज बड़े-बड़े बिलों से लोग परेशान हैं। लोग अब खुद तुलना भी करने लगे हैं। प्रदेश में ऐसा कोई वर्ग शेष नहीं है जो आज भाजपा सरकार से त्रस्त ना हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News