कैलाश विजयवर्गीय के 'बैटमैन' बेटे की गिरफ्तारी पर कमलनाथ ने दी पुलिस को बधाई

6/28/2019 11:05:10 AM

भोपाल: बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के विधायक बेटे की गिरफ्तारी पर सीएम कमलनाथ ने पुलिस को बधाई दी है। आकाश को नगर निगम कर्मियों से मारपीट के मामले में गिरफ्तार किया था, वहीं गुरुवार को राजबाड़ा में बिजली कटौती पर किए गए प्रदर्शन को लेकर भी आरोपी बनाया गया है।



सीएम कमलनाथ ने पुलिस को बधाई देते हुए कहा कि बीजेपी नेता के पुत्र का ऐसा व्यवहार बेहद दुखद है। मैं पुलिस को उनपर कार्रवाई करने के लिए बधाई देता हूं। कानून सबके लिए बराबर है। बता दें कि विधायक आकाश विजयवर्गीय की जमानत अर्जी को सत्र अदालत ने खारिज कर दिया था। उन्हें 11 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में ही रहना होगा।आज भोपाल की विशेष अदालत में इस मामले में सुनवाई होगी।



वहीं मामले में नगर निगम भी विधायक के खिलाफ जंग छेड़ दी है और उन्होंने सात पन्नों की आपत्ति लगाते हुए मांग की थी कि मामले की सुनवाई भोपाल की विशेष अदालत में होनी चाहिए। नगर निगम ने विधायक के खिलाफ 20 वकीलों की फौज खड़ी की है। नगर निगम ने कहा कि जनप्रतिनिधियों के मामलों की सुनवाई के लिए भोपाल में विशेष अदालत बनाई गई है। 
गौरतलब कि, आकाश ने इंदौर के राजबाड़ा में बिजली कटौती को लेकर सीएम कमलनाथ का मुखौटा लगाकर प्रदर्शन किया था, साथ में उन्होंने सीएम का पुतला भी फूंका था। इस मामले में आकाश समेत 50 लोगों पर केस दर्ज किया गया था।
 

meena

This news is Edited By meena