कमलनाथ ने कांग्रेस को टूटने नहीं दिया- कैलाश विजयवर्गीय

12/11/2018 2:57:21 PM

इंदौर: प्रदेश में विधानसभा चुनावों को लेकर चल रही मतगणना में कांग्रेस की तरफ झुकते रुझानों को लेकर बीजेपी में बयानबाजी शुरू हो चुकी है। भाजपा महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने बड़ा बयान देते हुए कमलनाथ की न सिर्फ तारीफ की, बल्कि ये भी कहा कि, कमलनाथ ने इस बार कांग्रेस में बिखराव नहीं होने दिया। 
 


विजयवर्गीय यहीं नहीं रुके उन्होंने कहा कि, प्रदेश में भाजपा के खिलाफ जनता में आक्रोश या फिर नाराजगी नहीं है। यह नाराजगी व्यक्तिगत नेताओं के खिलाफ है। हमने कांग्अंरेस को अंडर एस्टीमेट किया है। वहीं बीजेपी खुद को ओवरएस्टिमेट कर रही थी। विजयवर्गीय ने इसके बाद अपनी कमियां गिनाने के साथ-साथ कांग्रेस की भी तारीफ की। उन्होंने इसका श्रेय कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ को देते हुए कहा कि, इस बार राज्य में कांग्रेस में बिखराव नहीं हुआ। इस बार कांग्रेस चुनाव में एकजुट होकर लड़ी। इसी के चलते परिणाम अभी तक बीजेपी के पक्ष में नहीं आए।



इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि, क्या पार्टी में इस बार नेता पुत्रों या फिर परिवारवाद को लेकर यह नाराजगी दिख रही है। तो कैलाश ने इस सवाल के जवाब में कहा कि ऐसा नहीं है। कांग्रेस में भी कई नेताओं के पुत्र और एक ही परिवार के कई लोग चुनाव लड़ रहे हैं। मेरा बेटा अपने दम पर चुनाव लड़ रहा है। मैंने उनके लिए जनसंपर्क भी नहीं किया है। जिससे यह न लगे उसकी जीत मेरी वजह से हुई है। मैं राष्ट्रीय राजनीति में बीते कई सालों से सक्रिय हूं, मेरे पीछे वही राजनीतिक गितविधियां देखता है। 
 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar