कांग्रेस की न्याय पत्र पीसीसी से कमलनाथ ने बनाई दूरी, सियासी गलियारों में उठे सवाल

4/10/2024 4:55:04 PM

भोपाल (विनीत पाठक): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वे भोपाल प्रदेश कार्यालय में न्याय पत्र 2024 को लेकर हुई कांग्रेस की पीसीसी से दूरी बनाने को लेकर निशाने पर हैं। इस पीसीसी में कांग्रेस के सभी बड़े नेता शामिल रहे। लेकिन पूर्व सीएम कमलनाथ प्रेस कॉनफ्रेंस में शामिल नहीं हुए। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह,पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा, पीसीसी चीफ जीतू पटवारी, नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार मौजूद रहे।

मध्यप्रदेश में लोकसभा चुनाव के लिए न्याय पत्र 2024 को लेकर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस में पूर्व सीएम कमलनाथ नहीं पहुंचे। इसे लेकर सियासी गलियारों में चर्चा है कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पद जाने के बाद पीसीसी से कमलनाथ ने दूरी बनाई है। इसे लेकर अटकलों का दौर जारी है।

सियासी गलियारों में सवाल उठ रहे हैं कि क्या कमलनाथ छिंदवाड़ा तक ही सिमट गए हैं? क्योंकि मध्यप्रदेश में न्याय पत्र को लेकर प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ को छोड़कर कांग्रेस के लगभग सभी बड़े चेहरे मौजूद रहे। बता दें कि छिंदवाड़ा से कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ लोकसभा प्रत्याशी हैं।

meena

This news is Content Writer meena