कमलनाथ का शिवराज से सवाल नं 24: क्या अपने ख़ुद के गांव का ख्याल भी नहीं रख सकते थे ?

11/13/2018 3:59:44 PM

भोपाल: कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने शिवराज सरकार को घेरने के लिए के लिए 19 अक्टूबर से 40 दिन 40 सवाल का सिलसिला शुरू किया है, जिसको लेकर सोमवार को उन्होनें 24वां प्रश्न पूछा है। कमलनाथ ने शिवराज पर उनके विधानसभा सीट बुधनी की बदहाल व्यवस्था को लेकर सवाल पूछा है। कमलनाथ ने ट्वीट किया है कि, मामा जी ,आपने पूरे प्रदेश को बदहाली के कगार पर ला खड़ा किया, मगर क्या अपने ख़ुद के गाँव का ख्याल भी नहीं रख सकते थे ? आप तो ठीक है,अब साधना भाभी को भी रेहटी की जनता पीने का पानी तक उपलब्ध न कराने को लेकर उलाहना दे रही है। शर्म करो ।

 

कमलनाथ ने शिवराज से पूछे ये सवाल...

 

  • क्या मुख्यमंत्री बताएंगे कि उनके अपने जैतगाँव में शून्य से छह साल तक के 88 में से 20 बच्चे अब भी कुपोषण के शिकार क्यों  हैं ? 
  • क्या मुख्यमंत्री बताएंगे कि उनके अपने बकतरा की 32 में से 31 आंगनवाड़ियों में अब भी बिजली क्यों नहीं है ? क्या बच्चों को रोशनी नहीं चाहिए ? 
  • क्या मुख्यमंत्री जी बताएंगे कि उनके अपने बकतरा सेक्टर की एक भी आंगनवाड़ी में वे 15 साल में एक भी शिशु गृह  क्यों नहीं खुलवा पाए ? 
  • क्या मुख्यमंत्री जी बताएंगे कि उनके अपने बकतरा सेक्टर की 32 में से 17 आंगनवाड़ियों में वे 15 साल में खाना पकाने के बर्तन भी उपलब्ध नहीं करा पाए हैं?
  • क्या मुख्यमंत्री जी बताएंगे कि उनके अपने बकतरा सेक्टर की 32 में से 6 आंगनवाडियों में बच्चों को पानी पीने के लिए गिलास और आठ आंगनवाड़ी में खाने के लिए थाली तक उपलब्ध नहीं है ?

Vikas kumar

This news is Vikas kumar