CM कमलनाथ का तंज- कैंडिडेट तलाशने के लिए विज्ञापन निकाले BJP

3/31/2019 12:35:40 PM

भोपाल: एमपी की हाई प्रोफाइल सीटों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के बीच बयानबाजी का दौर जारी है। इसी बीच सीएम कमलनाथ ने भोपाल सीट पर प्रत्याशी तय करने में हो रही देरी पर बीजेपी की चुटकी ली है। उन्होंने कहा कि 'बीजेपी को पसीना छूट रहा है, बीजेपी को चाहिए कि विज्ञापन निकालें और अपना कैंडिडेट तलाशें'।
 


 

22 सीटों पर जीत दर्ज करेगी कांग्रेस- कमलनाथ
कमलनाथ ने दावा किया है कि प्रदेश की 29 सीटों में से कांग्रेस 22 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। उन्होंने कहा कि '22 सीटों पर या उससे ज्यादा पर कांग्रेस के प्रत्याशी जीतेंगे। बीजेपी छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले नेताओं को सदस्यता दिलाने पीसीसी दफ्तर पहुंचे कमलनाथ ने यह बात कही। कमलनाथ ने यह भी संकेत दिए कि बाकी सीटों पर भी कांग्रेस जल्द ही उम्मीदवार घोषित करेगी।  उन्होंने कहा कि पूरे देश भर में कांग्रेस की सीटें बढ़ेगी।  पूरे देश भर में बीजेपी की सीटों पर घाटा हो रहा है।  बीजेपी को मात्र 160 सीटें मिलेगी।' 


तीन-चार दिन में सभी नाम हो जाएंगे तय
इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि कांग्रेस पार्टी आने वाले तीन से चार दिनों में लोकसभा की बची हुई ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशियों के नाम तय कर लेगी। उन्होंने कहा कि दो दिन में स्क्रीनिंग कमेटी की बैठक है.। इसके बाद सीईसी की बैठक में उम्मीदारों के नाम पर मुहर लग जाएगी।

 

suman

This news is suman