कमलनाथ का शिवराज पर पलटवार, बोले- BJP ने MP को कंगाल कर दिया

9/9/2019 5:17:26 PM

ग्वालियर: मध्यप्रदेश में बीजेपी कांग्रेस में आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है। ग्वालियर में रक्षाबंधन उत्सव एवं महिला सम्मेलन में पहुंचे सीएम कमलनाथ ने चुटकी लेते हुए कहा कि सूबे की बहनों ने कांग्रेस पर भरोसा किया इसलिए हमारी सरकार बनी है। इसके साथ ही कमलनाथ ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान और बीजेपी सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछली सरकार से हमको कंगाल प्रदेश मिला था। यहां रोजगार नहीं था और सरकारी खजाना खाली था। जबकि किसान कर्ज में थे। फिलहाल हम राज्य की हालत सुधारने की कोशिश कर रहे हैं और इसमें हम सफल रहेंगे।



भिंड को लेकर कही ये बात
कमलनाथ ने भिंड और वहां के विधायक की प्रशंसा करते हुए कहा कि मैं भिंड विधायक संजू को वही अधिकार देता हूं, जो मेरे छिंदवाड़ा के विधायक को है। हम पूरे प्रदेश को एक नजर से देखते हैं और यही कांग्रेस की असली पहचान है। साथ ही सीएम ने कहा कि भिंड के विकास के लिए जो भी जरूरी होगा वो कदम हम अवश्य उठाएंगे।



शिवराज सिंह पर कसा तंज
वही सीएम कमलनाथ ने अपने आठ महीने के कार्यकाल की उपलब्धियां गिनाते हुए कहा कि आठ महीनो में हमने हमारी नीति और नियत का परिचय दिया है। बीजेपी सरकार केवल घोषणाएं करती थी, जो अब वह आलोचना करने वाली पार्टी बन गई है। हाल फिलहाल भाजपा की आंख नहीं चल रही, लेकिन वह मुंह बराबर चला रही है।
 

meena

This news is Edited By meena