सोनिया गांधी से कमलनाथ करेंगे मुलाकात, सिंधिया से मिलेंगे कांग्रेस के बागी विधायक

3/21/2020 12:04:23 PM

भोपाल: शुक्रवार के घटनाक्रम के बाद मध्य प्रदेश के कार्यकारी मुख्यमंत्री कमलनाथ आज दिल्ली जा रहे हैं। वे भोपाल से 11:30 बजे सुबह दिल्ली के लिए रवाना होंगे। कमलनाथ कांग्रेस पार्टी की अध्यक्ष सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। वहीं बेंगलुरु में रूके कांग्रेस के पूर्व बागी एमएलए दिल्ली के लिए रवाना होने के लिए एयरपोर्ट पहुंच चुके हैं। ये बागी विधायक दिल्ली में ज्योतिरादित्य माधवराव सिंधिया से मुलाकात करेंगे।



वहीं संभावना है कि कमलनाथ और सोनिया गांधी की मुलाकात में प्रदेश के ताजे राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर चर्चा हो सकती है। दोनों के बीच कांग्रेस पार्टी के नेताओं की भूमिका को लेकर चर्चा हो सकती है। कांग्रेस के बागी विधायक बीत 10 दिनों से बेंगलुरु में रूके हुए थे। पूर्व विधायक सिंधिया से मुलाकात के बाद अपने क्षेत्र में लौटेंगे।



शुक्रवार को इस्तीफा देने से पहले कमलनाथ ने कहा कि, 'राज्य में बीजेपी को 15 साल मिले थे। मुझे अब तक सिर्फ 15 महीने मिले हैं। ढाई महीने लोकसभा चुनाव और आचार संहिता में गुजरे। इन 15 महीनों मे राज्य का हर नागरिक गवाह है कि मैंने राज्य के लिए कितना काम किया, लेकिन बीजेपी को ये काम रास नहीं आए और उसने हमारे खिलाफ लगातार काम किया।'

Jagdev Singh

This news is Edited By Jagdev Singh