कमलनाथ के मंत्री ने बुजुर्ग महिला को मारे धक्के, शिवराज ने कहा- गरीबों के आंसू इन्हें ले डूबेंगे

1/23/2020 12:15:48 PM

रीवा: मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार के एक मंत्री का बेहद शर्मसार करने वाला वीडियो सामने आया है, जिसमें मंत्री कमलेश्वर पटेल एक बुजुर्ग महिला को धक्के देकर कमरे से बाहर भगाते हुए नजर आ रहे हैं। बुजुर्ग महिला मंत्री के पैरों में पड़कर अपनी शिकायत सुनाना चाहती है लेकिन उसकी बात सुनने की बजाय उसे धक्के देकर कमरे से बाहर जाने को कहते हैं। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

दरअसल, मध्यप्रदेश के पंचायत मंत्री रीवा जिले में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रहे थे तभी एक बुजुर्ग महिला शिकायत लेकर कमरे में आती है। लेकिन मंत्री ने महिला की शिकायत सुनने की बजाए उसे धक्के देकर कमरे से बाहर भगा दिया। बताया जा रहा है कि बुजुर्ग महिला मुन्नी पेशे से नगर निगम की एक सफाईकर्मी है। वह मंत्री से नगर निगम उपायुक्त अरुण कुमार मिश्र की शिकायत करने पहुंची थी। महिला आवेदन देकर मंत्री के पैर पकड़ कर न्याय की गुहार लगाने लगी लेकिन मंत्री ने उसकी शिकायत सुनने की बजाय यह कहा कि प्रेस कॉन्फेंस शुरु हो रही है इसे कमरे से बाहर निकालो। महिला ने जब मंत्री पटेल की बात न मानी तो मंत्री को गुस्सा आ गया और उन्होंने खुद महिला को पकड़कर कमरे से बाहर कर दिया।

PunjabKesari

महिला ने सुनाई पीड़ा
पीड़ित महिला ने बताया कि नगर निगम उपायुक्त ने उसको काम से निकाल दिया है। जिस कारण वो बेरोजगार हो गई है और उसके पास अब रोजगार नहीं है। रोजगार के लिए वह दर दर भटक रही है पिछले एक महिने से परेशान है। उसकी कोई बात नहीं सुन रहा। वह अपनी पीड़ा मंत्री से सुनाने आई थी। लेकिन पैरों में पड़ी महिला को मंत्री पटेल ने धक्के मारकर बाहर कर दिया।

शिवराज सिंह ने साधा निशाना
मंत्री कमलेश्वर पटेल का यह वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने ट्वीट करते हुए कमलनाथ सरकार के मंत्रियों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा- कांग्रेस के नेता सत्ता के नशे में चूर हैं। इन्हें जिन नागरिकों की समस्याओं के समाधान के लिए चुना गया है, अब उनके आंसू भी दिखाई देना बंद हो गये हैं। गरीबों के ये आंसू इन्हें ले डूबेंगे।

PunjabKesari

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटनाएं
हाल ही में जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे अपनी ही सरकार के एक नेता पर भड़क गए थे। मामला हरदा जिले का है जहां मंत्री के कहने पर पुलिस ने नेता को घसीटकर बाहर किया था। वहीं कुछ दिन पहले उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी का रीवा में एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वे एक कार्यकर्ता को लात मारते नजर आए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News