कमलनाथ के मंत्री का बड़ा बयान, कहा- तुलसी सिलावट बनेंगे MP के CM

12/9/2019 4:17:45 PM

गुना: कमलनाथ सरकार में श्रम मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया का बड़ा बयान सामने आया है। मंत्री के इस बयान के बाद प्रदेश की राजनीति में भूचाल सा आ गया है। गुना में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान मंत्री सिसोदिया ने कहा कि भविष्य में स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट मध्यप्रदेश के सीएम बनेंगे। उन्होंने कहा यह मेरी मेरी अंतरात्मा की आवाज है और अंतरात्मा की आवाज परमात्मा की आवाज होती है।

PunjabKesari


दरअसल, गुना में स्वच्छता कार्यक्रम के दौरान श्रम मंत्री महेन्द्र सिंह और स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट दोनों शामिल थे। तभी मंच से अपने संबोधन में श्रम मंत्री ने कहा कि स्वास्थ्य मंत्री ने जिस तरह स्वास्थ्य के क्षेत्र में ही नहीं बल्कि हर क्षेत्र में अपने कदमों को रखा और सफलता हासिल की, आने वाले 10 से 15 सालों में तुसली सिलावट ही मध्यप्रदेश के नए सीएम होंगे। तुलसी सिलावट ही भविष्य में मध्यप्रदेश के सीएम बनेंगे। सिसोदिया ने कहा कि ये मेरी अंतरात्मा की आवाज है और अंतर आत्मा की आवाज पूरी होती है।

PunjabKesari

सिसोदिया की ये बाते सुनकर सामने बैठे तुलसी सिलावट हंसने लगे। तभी महेन्द्र सिंह सिसोदिया ने कहा तुलसी भाई मुख्यमंत्री बनने के बाद हम लोगों का भी ध्यान रखना। इसके जबाव में मंत्री तुलसी सिलावट ने कहा आप मंत्री तो जरूर रहेंगे।
गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट ने शुद्ध के लिए युद्ध अभियान शुरू किया है, जिसके तहत मिलावटखोरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है। उनके इन कार्यों की पूरे प्रदेश में प्रशंसा हो रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News