कमलनाथ मंत्री के बिगड़े बोल- RSS की टोपी काली थी और उसमें दिमाग भी काला था

5/7/2019 10:13:02 AM

इंदौर: राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ पर कांग्रेस नेता और मध्‍य प्रदेश के लोक निर्माण मंत्री सज्जन वर्मा के विवादित बयान से सियासी पारा चढ़ गया है। उन्होंने इंदौर में आरएसएस पर हमला बोलते हुए कहा कि आरएसएस वालों की टोपी काली थी और उसमें दिमाग भी काला था। अब थोड़ी समझ आई है। हमारे कांग्रेस सेवादल की ड्रेस आरएसएस से 100 गुना अच्छी है।




उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को तानाशाह करार दिया व कहा कि ऐसे नेताओं को हटाना चाहिए जो टीवी-रेडियो पर सिर्फ अपने मन की बात करते हैं, दूसरों की नहीं सुनते हैं। साध्वी प्रज्ञा के हेमंत करकरे पर दिए बयान पर भी उन्होंने आपत्ति जताते हुए कहा कि प्रज्ञा ठाकुर दिग्विजय सिंह से 2 लाख वोट से हारेंगी। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के बारे में मंत्री वर्मा ने कहा कि उनको पाखंड फैलाना है, इसलिए लालटेन उठाकर चल पड़े हैं।
 



गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सोमवार को शहर के व्यापारियों और उद्योगपतियों से मिलने के लिए मंत्री सज्जन सिंह वर्मा, जीतू पटवारी व गृहमंत्री बाला बच्चन इंदौर पहुंचे। जीतू पटवारी ने पीएम मोदी के राजीव गांधी पर दिए गए बयान पर कहा कि भाजपा के नेता शहीदों का अपमान करते रहे हैं लेकिन बीजेपी को शहीदों के नाम पर वोट भी चाहिए। बीजेपी को नफरत फैलाकर वोट मांगने में महारत हासिल है। बीजेपी राम मंदिर के नाम पर वोट तो मांगती है लेकिन राम मंदिर निर्माण करवाने में सक्षम नहीं है।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR