कमलनाथ के मंत्री को दरियादिली दिखानी पड़ी भारी, BJP ने उठाया यह मुद्दा

5/15/2019 8:30:43 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के आखिरी पड़ाव के प्रचार में निकले शहरी व विकास मंत्री और दिग्विजय सिंह के पुत्र जयवर्धन सिंह पर चुनाव आचार संहिता उल्लघन करने का आरोप लगा है। पार्टी उम्मीदवार प्रहलाद टिपानिया के लिए प्रचार दौरान आचार संहिता लागू होने के बावजूद कुछ अतिथि शिक्षकों को खुश करने के लिए उन्होंने यह उल्लंघन किया।

दरअसल, मंगलवार को मंत्री जय वर्धघन आगर मालवा में कांग्रेस प्रत्यीश प्रहलाद टिपानिया के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे थे। इस दौरान अतिथि शिक्षक भी वहां पहुंच गए और उनके अपने वेतन में हो रही देरी के लिए गुहार लगाने लगे। मंत्री ने भी दरयादिली दिखाते हुए चुनाव आचार संहिता लागू होने के बाद भी अफसर को फोन कर इस संबंध में जानकारी भी ली और वेतन संबंधित निर्देश दिए। जिसके बाद यह मामला गरमा गया। 



अधिकारी से बात करने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। जिसके बाद बीजेपी ने उनपर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है। यही नहीं पार्टी नेताओं का कहना है कि वह आयोग में भी उनकी शिकायत करेंगे। 
बता दें कि, जिले में अतिथि शिक्षकों को लंबे समय से वेतन नहीं मिला है। जिसे लेकर शिक्षक काफी परेशान हैं। चुनाव आचार संहिता लागू होने के कारण उनकी मांग भी नहीं सुनी जा रही है। 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR