कमलनाथ के मंत्री का PM पर तंज, बोले- जब EVM से छेड़छाड़ होती है तो ही चलती है ''मोदी लहर''

12/26/2019 1:31:19 PM

भोपाल: झारखंड में भाजपा की हुई करारी हार से केंद्र सरकार बैकफुट पर आ गई है। पहले हरियाणा, महाराष्ट्र और फिर झारखंड में भाजपा की हुई हार से केंद्रीय नेतृत्व पर भी कई सवाल खड़े हो रहे हैं। कमलनाथ सरकार के परिवहन मंत्री गोविंद सिंह राजपूत ने मोदी सरकार पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विधानसभा चुनाव में पीएम मोदी की का जादू गायब हो जाता है। लेकिन जैसे ही लोकसभा चुनाव आते हैं मोदी जी की आंधी चलने लगती है।



मीडिया से चर्चा करते हुए कैबिनेट मंत्री ने कहा कि जब ईवीएम सही तरह से काम करती है तो हमारी जीत होती है। लेकिन जब ईवीएम में गड़बड़ हो जाती है तो नतीजे हमारे खिलाफ आते हैं। अपनी निजी राय देते हुए उन्होंने कहा कि जब लोकसभा चुनाव होते हैं तो पीएम मोदी की आंधी चलती है। लेकिन विधानसभा चुनाव में मोदी की आंधी गायब हो जाती है। हाल ही में हुए तीन राज्यों में भाजपा का जादू नहीं चल पाया। इससे मुझे लगता है कि मशीनों का सारा खेल है।



कैबिनेट मंत्री ने आगे कहा कि, जब मशीनें ईमानदारी से काम करती हैं तब हमारी जीत होती है, लेकिन जब मशीनों से छेड़छाड़ होती है तो मोदी लहर चलती है। पीएम मोदी अब हवा का रूख भांप रहे हैं। वो देख रहे हैं कि चुनाव कैसे हो रहे हैं, लेकिन जैसे ही लोकसभा चुनाव आएंगे। तो पीएम मोदी की आंधी चलने लगेगी।

 

meena

This news is Edited By meena