कमलनाथ के मंत्री का शिवराज पर तंज- 'क्या आपने अपने कार्यकाल में चूड़ी पहनकर डांस किया था?'

12/20/2019 2:43:27 PM

भोपाल(इज़हार हसन खान): मध्य प्रदेश में विधानसभा सत्र के दौरान विधानसभा के अन्दर और विधानसभा के बाहर दोनों जगह राजनीति गरमाई हुई है। जहां विधानसभा के अंदर सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच सवाल जवाब और आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है तो वहीं विधानसभा के बाहर भी भाजपा सरकार के खिलाफ स्लोगन लिखे एप्रेन पहनकर प्रदर्शन कर रही है। गुरुवार को भी भाजपा विधायकों ने सरकार विरोधी एप्रेन पहनकर विधानसभा के बाहर प्रदर्शन किया। प्रदर्शन के दौरान पूर्व सीएम के द्वारा पहनी हुई एप्रेन की वजह से मध्य प्रदेश के केबीनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने उनको निशाने पर ले लिया।

दरअसल भाजपा के विधायकों ने गुरुवार को प्रदेश की कमलनाथ सरकार पर प्रदेश के युवाओं को बेरोज़गारी भत्ता तथा अन्य योजनाओं का लाभ ना देने का आरोप लगाते हुए सरकार के विरोध वाले स्लोगन लिखे हुए एप्रेन पहनकर प्रदर्शन किया था। इस प्रदर्शन के दौरान मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी एक एप्रेन पहना हुआ था जिसपर लिखा हुआ था कि "सीएम कमलनाथ एक काम करो चूड़ी पहनकर डांस करो" प्रदर्शन के दौरान की फ़ोटो को शिवराज के ऑफिस ने ट्वीट किया और उसको शिवराज ने अपने अकाउंट से रिट्वीट किया।


जब यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हुई तो मप्र के केबीनेट मंत्री जयवर्धन सिंह ने पूर्व सीएम शिवराज पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया, ट्वीट में जयवर्धन ने लिखा कि माननीय शिवराज सिंह चौहान जी! आपके कार्यकाल में जब युवाओं के साथ महा छलावा अर्थात व्यापमं घोटाला हुआ तब क्या आपने चूड़ी पहनकर डांस किया था ???"

 

 

 

 

 

 

meena

This news is Edited By meena