कमलनाथ के मंत्री का अभद्र व्यवहार, कार्यकर्ता को लात, घूंसे मारकर कमरे से किया बाहर

12/31/2019 1:38:41 PM

रीवा (भूपेंद्र सिंह): कमलनाथ सरकार में कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी का एक वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा ये वीडियो रीवा का है जहां उच्च शिक्षा मंत्री अपने ही कार्यकर्ता को पहले लात मारते हुए दिख रहे हैं और फिर घूंसों से मार कर बाहर कर रहे हैं। आपको बता दें कि जीतू पटवारी सोमवार को एक दिन के कार्यक्रम में रीवा पहुंचे थे।



बता दें कि जीतू पटवारी रीवा में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान कार्यकर्ताओं की गुटबाजी साफ तौर पर देखने को मिली। हंगामे से नाराज जीतू पटवारी ने पहले तो कुछ कार्यकर्ताओं को बाहर किया, फिर उन्होंने एक कार्यकर्ता को लात भी मारी और फिर घूंसा मारते हुए उसे भी बाहर कर दिया। मौके पर मौजूद कुछ अन्य कार्यकर्ताओं ने इसका वीडियो बना लिया, और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



दरअसल जीतू पटवारी प्रेस कांफ्रेंस में देरी से पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब इस कमरे का दरवाजा बंद कर दो और जब तक प्रेस कांफ्रेंस चलेगी, तब तक कोई भी अंदर नहीं आएगा। इस बीच कुछ लोग दरवाजा पीटने लगे और एक दूसरे से बहसबाजी भी करने लगे, और जब दरवाजा खुला तो मऊगंज के पूर्व जनपद अध्यक्ष बृजेन्द्र शुक्ला गेट पर खड़े थे वे टीआरएस कॉलेज के जनभागीदार समिति के अध्यक्ष दिवाकर द्विवेदी से भिड़ गए। हंगामा बढ़ता देख मंत्री जीतू पटवारी खुद उठे और सभी को बाहर जाने को कहा हंगामा तब भी नहीं रुका तो  पटवारी ने कार्यकर्ता को लात मारी और फिर घूंसा मारते हुए उसे कमरे से बाहर कर दिया।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar