कमलनाथ के मंत्री का पलटवार- कांग्रेस अधिकारी अगर सांप हैं तो BJP क्यों पिलाती रही दूध

3/16/2019 4:30:19 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव नजदीक आते ही सियासी बाजार में बयानबाजी का दौर भी तेज हो चला है। राजनीतिक दलों के नेता आरोप-प्रत्यारोप लगाने से बाज़ नहीं आ रहे हैं। गुरुवार को नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने गुना दौरे के दौरान मंत्रालय में बैठे कर्मचारियों और अधिकारियों की तुलना सांप से कर दी थी। भार्गव के इस बयान के बाद अब कांग्रेस हमलावर हो चली है।
 



परिवहन मंत्री ने भार्गव पर बोला हमला
अब कमलनाथ सरकार में परिवहन मंत्री ने भार्गव पर हमला बोला है और उनके बयान को गलत बताया है। पत्रकारों से बातचीत के दौरान, परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ने नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव के बयान को गलत बताया। सिंह ने भार्गव पर पलटवार करते हुए कहा कि, 'मैं मंत्रियों को मंत्री और अधिकारियों को जिम्मेदार अधिकारी मानता हूं। नेता प्रतिपक्ष का मंत्रियों और अधिकारियों को सांप कहना गलत है।'



आगे उन्होंने कहा कि, 'अगर फिर भी भार्गव मंत्री-अधिकारी को सांप मानते हैं तो मैं पूछना चाहता हूं कि 15 सालों से आपकी ही सरकार थी, तो जवाब दें कि सालों से आप सांपों को क्यों दूध पिला रहे थे।' हालांकि यह पहला मौका नही है जब भार्गव ने इस तरह का बयान दिया हो। इसके पहले भी वे कांग्रेस नेताओं और पार्टी के लिए अभद्र और अमर्यादित शब्दों का प्रयोग कर चुके हैं।  

suman

This news is suman