कमलनाथ के मंत्री ने कहा- नहीं हुई किसानों की कर्जमाफी!

12/31/2019 2:15:55 PM

भोपाल: कमलनाथ सरकार में मंत्री गोविंद सिंह ने कर्जमाफी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि हमने किसान कर्जमाफी में देरी कर दी, लेकिन हम अपने किए वादे को पूरा करेंगे। आपको बता दें मध्यप्रदेश में किसान कर्जमाफी को लेकर सियासत चल रही है। भाजपा लगातार कांग्रेस पर कर्जमाफी को लेकर किसानों को धोखा देने का आऱोप लगा रही है।



सहकारिता मंत्री गोविंद सिंह ने कहा कि ‘राहुल गांधी ने घोषणा की थी कि हम 10 दिनों के अंदर किसानों का कर्ज माफ कर देंगे और मुख्यमंत्री ने शपथ ग्रहण करने के बाद सबसे पहले किसानों का कर्जमाफ करने का आर्डर जारी कर दिया। लेकिन हमने कर्ज माफी में देरी की है पर हम अपने वादे को पूरा करेंगे’।



राहुल गांधी ने कहा था, 10 दिन मे कर्जमाफ होगा...
दरअसल राहुल गांधी ने मध्यप्रदेश में चुनाव के दौरान कहा था कि किसानों का कर्जा 10 दिन में माफ कर दिया जाएगा, और अगर ऐसा नहीं हुआ तो 11 वें दिन मुख्यमंत्री बदल दिया जाएगा।



बता दें कि मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शपथग्रहण के कुछ देर बाद ही किसानों के कर्जमाफ करने के आर्डर जारी किए थे, लेकिन आज एक साल से भी ज्यादा का समय बीत चुका है पर कर्जमाफ नहीं हुआ, ऐसे में सहकारिता मंत्री का ये बयान कमलनाथ सरकार की मुश्किलें खड़ी कर सकता है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar