कमलनाथ के करीबी के घर इनकम टैक्स की रेड, गहने व कैश बरामद

5/24/2019 12:09:02 PM

भोपाल: मध्यप्रदेश में कमलनाथ के करीबी एक बार फिर से इनकम टैक्स विभाग के निशाने पर हैं। गुरुवार रात को सीएम कमलनाथ के करीबी राजेंद्र मिगलानी के यहां फिर इनकम टैक्स विभाग ने छापेमारी की। इस बार कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट में मिगलानी के लॉकर पर रेड की गई।



जानकारी के अनुसार, इनकम टैक्स विभाग ने गुरुवार रात को राजेंद्र मिगलानी के कनॉट प्लेस के दिल्ली सेफ डिपॉजिट लॉकर पर रेड की गई। जिसमें भारी मात्रा में गहने और कैश भी बरामद किए।



बता दें कि, इससे पहले 7 अप्रैल को कमलनाथ के करीबियों पर इनकम टैक्स विभाग ने रेड डाली थी। 300 अधिकारियों की टीम ने दिल्ली, भोपाल, इंदौर और गोवा में 50 जगहों पर रेड डाली थी। दिल्ली में राजेंद्र मिगलानी के ग्रीन पार्क वाले घर पर रेड डाली गई थी जिसमें कैश के साथ ज्वैलरी बरामद हुए थे।



कांग्रेस ने मोदी सरकार पर लगाया था आरोप
प्रदेश में लगातार हो रही  छापेमारी पर कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा था, 'जो भी मध्य प्रदेश में हो रहा है वह बदले की भावना से किया जा रहा है। चुनाव के वक्त इस तरह से धमकाकर केंद्र हमारे कार्यकर्ताओं में डर पैदा करना चाहता है। मोदी जी ऐसा कर रहे हैं, इसलिए मैंने कहा कि ED और IT विभागों का गलत इस्तेमाल हो रहा है। सीएम, उनके निजी सचिव, सचिवों के घर पर छापा मारना, कांग्रेस इससे डरेगी नहीं।'

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR