MP में शराब बंदी को लेकर कमलनाथ के मंत्री का बयान, बोले- फिलहाल इस पर कोई विचार नहीं

1/31/2019 12:57:24 PM

भोपाल: लोकसभा चुनाव से पहले बीजेपी से नाराज व्यापारियों के मुद्दे को भुनाने के लिए कांग्रेस ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। प्रदेश सरकार द्वारा निर्णय लिया गया है कि अब व्यापारियों से सीधे संवाद करेगी और इसकी शुरुआत भी हो चुकी है। कैबिनेट मंत्री बृजेंद्र सिंह राठौर ने जीएसटी की कठिनाइयों को लेकर व्यापारियों से चर्चा की और बीजेपी के वोट बैंक को अपनी ओर साधने का प्रयास किया। वहीं बृजेंद्र सिंह राठौर ने कहा कि प्रदेश में शराबबंदी को लेकर कोई विचार नहीं किया गया है। 

बृजेंद्र सिंह ने शराबबंदी को लेकर कहा कि मध्यप्रदेश में यह संभव नहीं है और न ही सरकार ने इस पर विचार किया है। सिंह ने कहा कि इस संबंध में लोगों की राय के बाद ही नई आबकारी नीति बनाई जाएगी। शराबबंदी को पूरी तरह समझ लेने के बाद ही इस पर विचार किया जाएगा।




मंत्री बृजेंद्र सिंह ने कहा कि 'जीएसटी पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पूरी तैयारी के साथ लागू करने वाली थी, लेकिन किन्ही कारणों से नहीं कर पाई। वर्तमान में मोदी और बीजेपी सरकार ने इसको हड़बड़ी में लागू किया है, जिसकी वजह से काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा और नियम-कायदों में बार-बार बदलाव करना पड़ा। अब जीएसटी को लेकर धीरे-धीरे स्थितियां साफ हो रही हैं और जल्द सब कुछ ठीक हो जाने की उम्मीद है। उन्होंने कहा कि अभी की जीएसटी में मौजूद कुछ खामियों को दूर करने की जरुरत है।

Vikas kumar

This news is Vikas kumar