कमलनाथ का तंज- जबरन आशीर्वाद यात्रा को आख़िर कब तक खींचेंगे मुख्यमंत्री

10/26/2018 3:06:50 PM

भोपाल: विधानसभा चुनाव को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जुलाई में उज्जैन से जन आशीर्वादर यात्रा शुरू की थी। और यह भी तय किया गया था कि इस रथ यात्रा को प्रदेश के लगभग सभी विधानसभाओं में ले जाया जाएगा। परंतु इस यात्रा में केवल 182 विधानसभा सीटों पर ही मुख्यमंत्री जनता से आशीर्वाद ले पाए।

जिस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने तंज कसा है, उन्होंने शिवराज की रथ यात्र को लेकर ट्वीट किया कि ' घोषणा तो की थी चुनाव तक चलाएँगे...लेकिन ज़बरन आशीर्वाद यात्रा को आख़िर कब तक खींचते। जनता नदारद, सरकारी भीड़ नदारद, विरोध जारी और अब तो भाजपाई भी नदारद होने लगे थे..वही पुराने भाषण, करा कुछ नहीं, बस ये करेंगे वो करेंगे...झूठे सपने, झूठे वादे। जनता भी इस हक़ीक़त को समझ चुकी थी..

 

लेकिन भारतीय जनता पार्टी द्वारा कहा गया है कि, अभी बची हुई विधानसभा सीटों पर मुख्यमंत्री चुनावी सभाएं करेंगे। मुख्यमंत्री की जनआशीर्वाद यात्रा के दौरान भोपाल जिले की सातों सीटों के अलावा, रीवा की चार, श्योपुर की तीन, छिंदवाड़ा की एक और ग्वालियर, दतिया जिले की भी कुछ सीटें छूट गई हैं। जहां शिवराज कुछ दिनों बाद चुनावी सभाएं कर सकते हैं। 

 

 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar