IT छापेमारी में आया नया मोड़, कमलनाथ ने कहा, 'अश्विनी हमारा नहीं BJP का आदमी है'

4/9/2019 7:51:21 PM

भोपाल: प्रवीण कक्कड़ के करीबी अश्विनी शर्मा के निवास पर मिले मृत जानवरों के अवशेष मिलने के बाद सीएम कमलनाथ ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा है कि, आयकर छापेमारी के दौरान नोटों के साथ जो पकड़ा गया है वो बीजेपी का आदमी है। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार मध्य प्रदेश सरकार को अस्थिर और बदनाम करने की साजिश रच रही है।



जानकारी के अनुसार, विधानसभा सीट के लिए उपचुनाव का नामांकन भरने पहुंचे कमलनाथ ने पत्रकार वार्ता में अश्विनी कुमार से अपने रिश्ते नकारते हुए कहा कि जांच एजेंसी मेरे ख़िलाफ़ साज़िश कर रही हैं। जो व्यक्ति आईटी के छापे में नोटों के साथ पकड़ा गया वो भाजपाई है। 



बता दें कि आयकर विभाग द्वारा लगातार तीन दिन चली कार्रवाई में कमलनाथ के ओएसडी प्रवीण कक्कड़ तथा उनके अन्य सहयोगियों पर आयकर टीम द्वारा मध्य प्रदेश सहित तीन राज्यों के करीब पचास ठिकानों पर की गई छापेमारी में बड़ा खुलासा हुआ है। कार्रवाई में 281 करोड़ रु. के बेहिसाबी कैश रैकेट का पता चला है। सेंट्रल बोर्ड ऑफ डायरेक्ट टैक्सेस (सीबीडीटी) ने बताया कि राजनीति, व्यापार और सरकारी सेवाओं से जुड़े लोगों के जरिए यह रकम इकट्ठा की गई थी। वहीं प्रवीण कक्कड़ के सहयोगी अश्विनी शर्मा के यहां कई जानवरों चीता, काला हिरण बाघ, ब्लैक बक, हिरण व चीतल की खाल मिली है।
 

ASHISH KUMAR

This news is ASHISH KUMAR