शिवराज को कोरोना होने पर बोले कमलनाथ, कोरोना को मजाक में न लेते तो आज आप ठीक होते

7/25/2020 7:47:39 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद जहां एक और नेता उनके स्वास्थ्य की कामना कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर पूर्व सीएम कमलनाथ ने शिवराज को आड़े हाथों लिया है। अफ़सोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे , तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, अगर आप कोरोना को मजाक में नहीं लेते तो शायद आपको कोरोना नहीं होता। 

दरअसल मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि ‘शिवराज जी, आपके कोरोना संक्रमित होने की जानकारी मिलने पर काफ़ी दुःख हुआ। ईश्वर से आपके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूं। बस अफ़सोस इस बात का है कि जब हम कोरोना को लेकर गंभीर थे, तब आप कोरोना को कभी नाटक बताते थे, कभी डरोना बताते थे, कभी सत्ता बचाने का हथियार बताते थे, कभी हम पर कुछ आरोप लगाते थे, कभी कुछ कहते थे, कभी कुछ। हम शुरू से कहते थे कि यह एक गंभीर बीमारी है, इससे संभलकर रहने की आवश्यकता है, सावधान रहने की आवश्यकता है, इसके प्रोटोकाल के पालन की आवश्यकता है। शायद आप भी इससे संभल कर रहते, प्रोटोकाल, गाइडलाइन व सावधानी का पूरा पालन करते, इसको मज़ाक़ में नहीं लेते तो शायद आप इससे आज बचे रहते। ख़ैर कोई बात नहीं, आप जल्द स्वस्थ होकर वापस काम पर लौटेंगे, ऐसी ईश्वर से प्रार्थना है व पूर्ण विश्वास है।
 

बता दें कि इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने भी शिवराज पर निशाना साधते हुए लिखा था कि दुख है शिवराज जी आप कोरोना संक्रमक पाया गए। ईश्वर आपको शीघ्र स्वस्थ करें। आपको सोशल डिस्टंसिंग का ख़्याल रखना था जो आपने नहीं रखा। मुझ पर तो भोपाल पुलिस ने FIR दर्ज कर ली थी आप पर कैसे करते। आगे अपना ख़्याल रखें।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News