MP Election: कमलनाथ बोले- आज MP में दो चीजें निपट गई, चुनाव और BJP

11/28/2018 8:05:57 PM

भोपाल: प्रदेश मे मतदान समाप्त हो गए हैं। जिसके तुरंत बाद कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस करते हिए कहा कि,प्रदेश में शांति से चुनाव और बीजेपी निपट गई। वहीं उन्होंने कई जगह ईवीएम मशीन की गड़बड़ी की शिकायत की है।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कमलनाथ ने प्रेस कांफ्रेंस करते हुए कहा कि, प्रदेश में आज दो चीज शांति से निपट गई एक चुनाव और दूसरी भाजपा। उन्होंने कहा कि, चीफ इलेक्शन कमीशन से सेक्शन 58 के आधार पर रीपोल कराने की मांग की है। जिस केंद्र पर मतदान 3 घन्टे से ज्यादा रुका रहा वहां फिर से मतदान हो। ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कमलनाथ ने कुछ वीडियो भी दिखाए, जिसमे पीठासीन अधिकारी बीजेपी का बटन दबाने की बात कहता नजर आ रहा है। वहीं कमलनाथ ने लहार में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ईवीएम के साथ तोड़-फोड़ की, इसका वीडियो भी दिखाया, इसके अलावा रहली में साड़ियों के बांटने का वीडियो भी दिखाया। इसके बाद उन्होंने बताया कि हमनें 150 शिकायतें चुनाव आयोग को की है। 

कमलनाथ ने आगे कहा कि, मुझे पूरा भरोसा है, यह एकतरफा मतदान हुआ है। पहले मुझे लगता था हम 140 सीटें जीत रहे हैं। लेकिन आज के बढे हुए मतदान से लग रहा है हम ज्यादा सीट जीत रहे हैं। फर्स्ट लेवल ईवीएम जांच अगर सही हुई होती तो इतनी ईवीएम खराब नहीं होती। इसके बाद उन्होंने कहा कि, पुलिस को अपनी वर्दी की लाज भी रखनी चाहिए, क्योंकि 11 दिसम्बर के बाद 12 दिसम्बर भी आएगी। ये चुनाव कमलनाथ बनाम शिवराज नहीं, शिवराज वर्सेज जनता का था। 

Vikas kumar

This news is Vikas kumar