कमलनाथ दिग्विजय पर सिंधिया का तंज, बोले- जब सत्ता इनके हाथ में आएगी तब क्या होगा... वचन पत्र का बताया झूठा

10/18/2023 2:21:15 PM

ग्वालियर (अंकुर जैन): ग्वालियर प्रवास पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 21 अक्टूबर को ग्वालियर में होने वाले दौरे को लेकर कहा है कि हमारा सौभाग्य है कि सिंधिया स्कूल की 119 भी वर्षगांठ के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपना कीमती समय निकालकर यहां आ रहे हैं। सिंधिया ने कहा कि मैं आज अलग-अलग विधानसभाओं में शुरू होने जा रहे हैं विधानसभा सम्मेलन में शामिल होने आया हूं। पिछले दौरे के दौरान मैंने भितरवार और चंदेरी क्षेत्र का दौरा किया था आज अन्य क्षेत्रों में मेरा दौरा रहेगा।

टिकट वितरण सूची के बाद कांग्रेस नेताओं के बीच मचे घमासान पर उन्होंने कहा कि यह उनका काम है, की हर चीज को पकड़ पकड़ कर फाड़े लेकिन मेरी सोच हमेशा सकारात्मक रही है। इसलिए वह अपना काम देखें और हम अपना काम देख रहे हैं क्योंकि नकारात्मकता कांग्रेस मैं ही देखने को मिलती है। इसलिए मेरा सोचना है कि जो समय हमें पृथ्वी पर मिला है। उसका सदुपयोग लोगों की अपेक्षाओं पर खरा उतरने में किया जाए, और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बताएं रास्ते पर देश को विकास और प्रगति के रास्ते पर आगे ले जा सके।

विगत दिनों मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बीच हुई टीका टिप्पणियों पर उन्होंने कहा कि अगर दो लोगों के बीच इस स्थिति पर चर्चा हो रही है तो सोचिए अगर इनके हाथ में शासन आ जाए तो जनता का क्या हाल होगा। कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए वचन पत्र पर उन्होंने कहा कि वचन पत्र इतनी बड़ी गहरी खाई है, कि कांग्रेस की वचन की लिस्ट लगातार लंबी होती जा रही है लेकिन कभी पूरी नहीं होती मेनिफेस्टो बनाना और लुभावने मुद्दों को उसमें डालना आसान है लेकिन वचन निभाने कठिन है और आप जानते ही हैं कि 15 महीने के शासनकाल में उन्होंने मध्य प्रदेश की स्थिति चौपट कर दी थी

ग्वालियर दक्षिण से कुछ भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा सिंधिया से चुनाव लड़ने की अपील करने पर उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सोच यही है कि जो संगठन तय करता है हर कार्यकर्ता को उसके मार्गदर्शन में काम करना होता है पिछले तीन-चार महीने में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रदेश अध्यक्ष, केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर, सांसद विवेक सेजवलकर के साथ ही एक-एक कार्यकर्ता पूर्ण लगन से लगा हुआ है और इस लग्न से हमें आगे भी काम करना है.

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari