गोड़से भक्त को लेकर फंस गए कमलनाथ, वरिष्ठ कांग्रेसी नेता ने पूछा, किस विचारधारा के साथ हैं आप?

2/27/2021 1:09:59 PM

भोपाल (इजहार हसन खान): गोड़से पुजारी बाबूलाल चौरसिया की कांग्रेस में एंट्री के बाद से कमलनाथ के खिलाफ पार्टी में ही सवाल खड़े होने लगे हैं। पहले पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने साफ तौर पर इसे गांधी वादी विचारधारा के खिलाफ बताया और कहा के वे चुप नहीं बैठेंगे, तो वहीं अब कांग्रेस मीडिया विभाग के पूर्व अध्यक्ष और वरिष्ठ कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल ने भी कमलनाथ के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। 
 


ट्वीट करते हुए मानक अग्रवाल ने कहा है कि ‘कमलनाथ जी को यह स्पष्ट करना चाहिए कि वह गोडसे की विचारधारा के साथ हैं या गांधी जी की विचारधारा के साथ। जिस तरीके से उन्होंने अडानी और अंबानी की तारीफ पिछले दिनों में करी है उससे यह स्पष्ट होता है कि वह हमेशा से पार्टी की विचारधारा के विपरीत चले हैं’



पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने भी किया बाबूलाल चौरसिया का विरोध
यही नहीं वरिष्ठ कांग्रेस नेत्री व पूर्व सांसद मीनाक्षी नटराजन ने भी गोडसे भक्त बाबूलाल चौरसिया का विरोध करते हुए लिखा है कि गांधी के मार्ग से प्रभावित होकर मैंने राजनीति का संकल्प लिया था, नाथुराम गोड़से ने उनके 32 सालों के काम को लेकर उन्हें मारा था। आज उनके उपासक यदि कांग्रेस में लिए जाते हैं, तो सवाल उठता है कि क्या गांधी की विचारधारा आज भी हावी नहीं है? मैं इसका समर्थन नहीं कर सकती, ये मेरा निजी मत है, इस फैसले पर एक बार फिर विचार हो।



बता दें कि बीते दिनों नाथुराम गोड़से के कट्टर समर्थक और हिंदू महासभा के पार्षद बाबूलाल चौरसिया को कमलनाथ की मौजूदगी में कांग्रेस में शामिल किया गया, जिसके बाद से भाजपा लगातार कांग्रेस पर निशाना बना रही है, वहीं अब खुद कांग्रेस में ही कमलनाथ के इस फैसले के खिलाफ लगातार आवाज उठने लगी है।

 

Vikas Tiwari

This news is Content Writer Vikas Tiwari